क्रिकेटखेल

World Cup 2023: कोहली के सन्यास पर डिविलियर्स ने किया खुलासा! दावा करते हुए कहा कि वर्ल्ड कप के बाद वनडे और टी20 से संन्यास लेंगे विराट कोहली!

AB de Villiers On Virat Kohli: विराट कोहली पिछले कुछ मैचों से शानदार फॉर्म में हैं। एशिया कप में भी विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ शतक जड़ा था। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले दो मैच में विराट कोहली नहीं खेले हैं। तीसरे वनडे में विराट खेल रहे हैं। हालांकि भारतीय टीम और विराट कोहली की नजर वनडे वर्ल्ड कप 2023 पर है। इस बीच विराट कोहली को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल पूर्व साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने विराट को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। डिविलियर्स का मानना है कि विराट कोहली वर्ल्ड कप 2023 के बाद वनडे और टी20 फॉर्मेट को अलविदा कह देंगे।

रिटायरमेंट पर डिविलियर्स का बयान

दरअसल 360 डिग्री प्लेयर एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि आगामी वनडे वर्ल्ड कप साल 2027 में साउथ अफ्रीकी सरजमीं पर खेला जाना है। उन्होंने कहा कि अगले वर्ल्ड कप तक विराट कोहली खेलेंगे यह मुश्किल है। डिविलियर्स ने कहा कि वर्ल्ड कप 2027 में काफी वक्त बाकी है अगर आप विराट कोहली से पूछेंगे तो वे कहेंगे कि फिलहाल फोकस वर्ल्ड कप 2023 पर है। डिविलियर्स ने यह भी कहा कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीत गई तो विराट कोहली के लिए इससे बेहतर क्या होगा उन्होंने कहा कि यह विराट कोहली के लिए शानदार तोहफा होगा।

इन दो फॉर्मेट को अलविदा कह देंगे कोहली!

आगे डिविलियर्स ने कहा कि इस वर्ल्ड कप (ODI World Cup 2023) के बाद विराट कोहली संभवतः वनडे और टी20 फॉर्मेट को अलविदा कह सकते हैं। उन्होंने कहा कि विराट कोहली आगामी कुछ सालों तक टेस्ट और आईपीएल जरुर खेल सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि विराट कोहली के करोड़ों चाहने वालों को दिल टूटा है लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सच में वर्ल्ड कप 2023 के बाद विराट कोहली वनडे और टी20 फॉर्मेट को अलविदा कहेंगे? डिविलियर्स ने विराट की उम्र बताते हुए कहा कि फिलहाल विराट कोहली की उम्र करीब 34 साल है। आगे कहा कि इसके अलावा शारीरिक तौर पर वह बेहद फिट हैं। डिविलियर्स ने कहा कि विराट कोहली के फैंस को उम्मीद है कि किंग कोहली आगामी वनडे वर्ल्ड कप तक जरूर खेलेंगे।

Related Articles

Back to top button