क्रिकेटखेल

World Cup 2023 ENG vs NZ: वर्ल्ड कप का पहला मैच इस प्लेटफार्म पर देख सकते हैं बिल्कुल फ्री, जाने मैच कब होगा शुरू

विश्व कप का डंका आज कुछ ही देर में बजने जा रहा है हालांकि पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा इस मैच में न्यूजीलैंड के स्टार खिलाड़ी कैन बिलियन प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं रहेंगे।

आज यानी 5 अक्टूबर से विश्व कप का डंका बजाने जा रहा है आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड आमने-सामने होंगे विश्व कप 2023 का आगाज कुछ ही समय होगा यह दोनों टीम में 2019 विश्व कप फाइनल में एक दूसरे के आमने-सामने बीड़ी थी और ऐसे में दोनों ही टीम में अबकी बार कोशिश रहेगी कि यह मुकाबला जीत कर जीत के साथ अपने-अपने विश्व कप की शुरुआत करें. न्यूजीलैंड के खिलाड़ी कैन बिलीव सम इस मैच में वह नहीं खेलेंगे इसके अलावा बेन स्टॉक को लेकर कुछ कंफर्म नहीं कहा जा सकता है।

कब शुरू होगा मुकाबला

आज की 5 अक्टूबर को न्यूजीलैंड और इंग्लैंड आमने-सामने होगी यह मुकाबला दोपहर 2 बजे शुरू होगा विश्व कप 2023 अगस्त से पहले कोई ओपनिंग सेरेमनी नहीं की गई है अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच के लिए टॉस दोपहर 1:30 बजे किया जाएगा।

कुछ इस तरह का रहेगा मैदान

अगर हम वही मैदान की बात करें तो अहमदाबाद में गर्मी को देखते हुए पिच में कुछ सूखापन सा रहेगा समय में फ्लैट लाइट्स के जलने के बाद तेज गेंदबाज को इस मैदान से काफी मदद मिलेगी।

Related Articles

Back to top button