क्रिकेटखेल

World Cup 2023 IND Vs NZ live Update Today: भारत और न्यूजीलैंड के मुकाबले से पहले मौसम ने बढ़ा दी चिंता, जाने पिच की पूरी रिपोर्ट

IND Vs NZ live Update Today: विश्व कप 2023 में भारत और न्यूजीलैंड जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रही है ऐसे में आज दोनों ही टीमें आमने-सामने होगी आज के मुकाबले कांटेदार रहने वाला है। ऐसे में दोनों टीम में प्वाइंट्स टेबल पर नंबर वन और दो की भूमिका में खड़ी है। आज जो भी टीम जीतेगी वह नंबर वन पर विराजमान हो जाएगी ऐसे में धर्मशाला में खेले जाने वाले इस मुकाबले में मौसम ने मिजाज बिगाड़ कर रख दिया है लिए जान ले पिच की पूरी रिपोर्ट।

क्या है मौसम का हाल

22 अक्टूबर यानी रविवार को न्यूजीलैंड और भारत आमने-सामने होंगे ऐसे में धर्मशाला का मौसम बिगड़ा हुआ दिखाई दे रहा है आसमान में घने बादल छाए हुए हैं हल्की-हल्की बारिश होने की भी पूर्ण संभावना जताई जा रही है वहीं लगभग 20% तक बारिश होने की पूर्ण संभावना है हालांकि वहां का मौसम काफी ठंडा रहने वाला है।

इस तरह की रहेगी पिच

अगर हम वही पिच की बात करें तो गेंदबाजों के लिए यह पिच काफी लाभदायक साबित होने वाली है वहीं बल्लेबाज जो को इस पिच पर काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा इसी के साथ ही स्पीच पर तेज गेंदबाजों का बोलबाला रहेगा स्पिनरों को काफी ज्यादा अच्छी मदद मिलती हुई नजर आएगी वही उसे गिरने के कारण दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना इस मैदान पर काफी ज्यादा सरल हो जाएगा।

इस तरह का रहेगा दोनों टीमों का मिजाज

अगर हम विश्व कप में इन दोनों टीमों की बात करें तो इस समय जबरदस्त प्ले में नजर आ रही है ऐसे में दोनों ही टीम में अपने-अपने चारों मैच जीतकर धर्मशाला पहुंची है। हालांकि भारतीय टीम के लिए निराशाजनक रहेगा क्योंकि इससे पहले मुकाबले में उनके स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोट लगने के कारण से इस मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे ऐसे में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की चिंताएं काफी बड़ी हुई है कि आखिरकार उनकी जगह किस मैच में खिलाया जाए।

Related Articles

Back to top button