क्रिकेटखेल

World Cup 2023 IND vs NZ: न्यूजीलैंड के मुकाबले से पहले भारतीय टीम की बड़ी है टेंशन, हार्दिक पांड्या की जगह किस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

India vs New Zealand Hardik Pandya: भारतीय टीम विजय रथ पर सवार है ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला से पहले भारतीय टीम की टेंशन बढ़ गई है। हार्दिक पांड्या किसी मिलेगा मौका आइए जानें।

भारतीय टीम इन दोनों विजयरथ पर सवार है ऐसे में हार्दिक पांड्या चोट लगने के कारण से न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना मुकाबला नहीं खेलेंगे ऐसे में अब यह सवाल खड़ा हो रहा है कि आखिर उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में किस खिलाड़ी को मिलेगा मौका दरअसल न्यूजीलैंड वर्ल्ड कप 2023 में शाम शानदार प्रदर्शन कर रही है।

ऐसे में भारत की टेंशन बड़ी हुई है भारत सोच रहा है कि आखिरकार हार्दिक पांडे की जगह किटी में शामिल किया जाए भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह मैच धर्मशाला के मैदान पर खेला जाएगा धर्मशाला की पिच पर गेंदबाजो को काफी ज्यादा मदद करती है ।

यहां पर बल्लेबाज भी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए नजर आते हैं ऐसे में टीम इंडिया सोच विचार में है की हार्दिक पांड्या की जगह किस खिलाड़ी की एंट्री दी जाए ऐसे में शमी को मौका दिया जा सकता है

धर्मशाला की मैदान पर यह मुकाबला कांटेदार रहने वाला है ऐसे में अब सवाल खड़ा हो रहा है कि हार्दिक पांड्या की जगह टीम में किस दिशा में किया जाए धर्मशाला की पिच को मदन रखते हुए टीम मैनेजमेंट अभी तक यह फैसला नहीं ले पा रही है न्यूजीलैंड के खिलाफ मोहम्मद शमी का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है.

अब तक मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप 2023 में एक भी मैच नहीं खेल है दूसरे और हार्दिक पांड्या के बदले एक आंतरिक स्पिनर पर भी भारतीय टीम की नजर रहेगी।

Related Articles

Back to top button