क्रिकेटखेल

World Cup 2023 IND vs PAK: पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से पहले मिली बड़ी राहत, जल्द भारत की ओर से खिलाड़ियों को जारी होगा वीजा

Pakistan Cricket Team Come india World Cup 2023: इस साल भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से वर्ल्डकप 2023 का आगाज हो रहा है। विश्व कप हो या एशिया कप में भारत-पाकिस्तान का मैच रोमांच से भरा रहता है। बता दें कि विश्व कप के लिए पाकिस्तान की टीम भारत आएगी। लेकिन बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को वीजा संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि राहत भरी खबर है कि आज पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए वीजा जारी कर दिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पहले से तय शेड्यूल के अनुसार आज पाकिस्तान क्रिकेट टीम को भारत आना था लेकिन आज बाबर आजम की टीम नहीं आ पाई।

इस दिन भारत आएगी पाकिस्ता की टीम!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज पाकिस्तान में भारतीय दूतावास को नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट मिल जाएगा इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए वीजा जारी किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट टीम को तय समय पर वीजा नहीं मिल पाया। इसी पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी के पास अपनी बात रखी। रिपोर्ट के अनुसार आईसीसी ने बीसीसीआई से हस्तक्षेप कर जल्द से जल्द समस्या के समाधान की बात कही। हालांकि अब मसला सुलझ गया है। बता दें कि आज पाकिस्तान क्रिकेट टीम को वीजा मिल जाएगा। इसके बाद बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम का वर्ल्ड कप के लिए भारत आने का रास्ता साफ हो जाएगा।

जानिए विश्व कप 2023 में पाकिस्तान का कार्यक्रम

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले से अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरूआत करेगी। 6 अक्टूबर को दोनों टीमों के बीच हैदराबाद में भिड़ंत होगा। पाकिस्तान टीम का दूसरा मैच श्रीलंका के खिलाफ है। यह मुकाबला 10 अक्टूबर को खेला जाएगा। वहीं भारत-पाकिस्तान मैच की बात करें तो यह 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related Articles

Back to top button