क्रिकेटखेल

World Cup 2023: 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम ऑरेंज जर्सी में उतरेगी मैदान पर,BCCI की ओर से किया गया ऐलान

विश्व कप 2023 5 अक्टूबर से खेला जा रहा है ऐसे में भारत ने अपनी जीत के साथ इस विश्व कप का आगाज किया वहीं भारत अब 14 अक्टूबर को पाकिस्तान से भिड़ेगा।

वर्ल्ड कप 2023 का अगस्त हो चुका है हालांकि भारतीय टीम ने 8 अक्टूबर को शानदार जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज किया वहीं चेन्नई में खेले गए इस मुकाबले में टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत हासिल की जीत के बाद इंडिया टीम का फोकस अब आगे के टूर्नामेंट के मैचों पर है 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में भारत पूरी तैयार तरह से तैयार है इस मुकाबले से पहले इंडिया टीम की जर्सी को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है।

फिलहाल सोशल मीडिया पर इस समय एक बड़ा अपडेट सामने आया है पाकिस्तान के खिलाफ भारत ऑरेंज जर्सी में नजर आएगा हालांकि जिसको लेकर बीसीसीआई ने प्रतिक्रियाएं सामने की है।

बीसीसीआई के आशीष से लेने इस तरह खबरों का खंडन किया आशीष सेलर ने न्यू एजेंसी उन्होंने कहा कि…. हम इस तरह के दावे का खंडन करते हैं पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारतीय टीम ब्लू ही जर्सी में नजर आएगी यह रिपोर्ट बिल्कुल ही गलत है ऐसी खबरों से महेश कल्पना की जा सकती है।

फिलहाल भारतीय टीम प्रैक्टिस के दौरान नारंगी जर्सी में दिखाई देगी और वह मैच के दौरान ब्लू जर्सी में ही मैदान पर दिखाई देगी इस तरह की अफवाहें उड़ रहे हैं कि भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ ऑरेंज जर्सी में नजर आएगी।

Related Articles

Back to top button