क्रिकेटखेल

Asia Cup 2023: युजवेंद्र चहल को नहीं मिला एशिया कप में जगह तो भड़की पत्नी धनश्री, सोशल मीडिया पर पूछ दिया तीखा सवाल

Dhanashree Varma Reaction : एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। 17 सदस्यीय भारतीय टीम में ऐसे खिलाड़ियों के नाम शामिल नहीं थे, जो इस टीम में जगह पाने के पूरी तरह से हकदार रहे। उन खिलाड़ियों में एक नाम लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल हैं जिनहें टीम में जगह नहीं दी गई। इसी कारण सोशल मीडिया पर चहल ने एक इमोजी के साझा कर अपनी निराशा व्यक्त किया था। इसी क्रम में अब चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने एक आलोचनात्मक पोस्ट साझा करते हुए तीखा सवाल पूछ दिया है।

एशिया कप में तीन स्पिन गेंदबाजों को मिली जगह

बता दें कि भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने एशिया कप 2023 के लिए चुनी गई भारतीय टीम में 3 स्पिन गेंदबाजों को मौका दिया है। वो तीन नाम है- रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल को भी टीम में जगह दिया गया है। दरअसल अक्षर पटेल को टीम में जगह दिए जाने की वजह उनकी बेहतर बल्लेबाजी बताया जा रहा है।

चहल को जगह नहीं मिलने भड़कीं पत्नी धनश्री

दूसरी तरफ चहल की पत्नी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर चहल को एशिया कप में जगह नहीं दिए जाने के बाद एक क्रिप्टिक स्टोरी साझा किया है। वहीं धनश्री ने सवाल करते हुए लिखा कि अब मैं गंभीरता से इस पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है। उन्होंने लिखा कि क्या अत्यधिक विनम्र और इंट्रोवर्ट होना आपकी ग्रोथ के लिए नुकसानदायक है? धनश्री आगे लिखती हैं या हम सभी को जीवन में आगे बढ़ने के लिए एक्सट्रोवर्ट और स्ट्रीट स्मार्ट बनना होगा।

इस साल सिर्फ दो वनडे में चहल को मिला मौका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि युजवेंद्र चहल को इस साल सिर्फ 2 वनडे मैचों में खेलने का मौका दिया गया। इन दो मैचों में चहल ने सिर्फ 3 विकेट ले सके। बता दें कि एशिया कप के लिए भारतीय टीम के ऐलान होने के बाद चहल ने टीम में चयन ना होने के बाद ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया। पोस्ट में चहल ने बादलों के पीछे छिपे सूरज की इमोजी के साथ एक तीर के निशान जोड़ते हुए अपनी चमक को बिखेरते हुए सूरज को दिखाया।

Related Articles

Back to top button