क्रिकेटखेलराष्ट्रीय

Zainab Abbas Biography: पाकिस्तानी एंकर जैनब अब्बास ने क्या कहाँ ? वर्ल्ड कप के बीच छोड़ा भारत, हिंदू देवी-देवताओं को किया अपमानित! जानिए मामला

पाकिस्तान की स्पोर्ट प्रेजेंटर और एंकर जैनब अब्बास वर्ल्ड कप के बीच भारत छोड़कर वापस अपने देश जा रहे हैं जेनेवा अब्बास का विवादों से काफी पुराना नाता है जैनब अब्बास अक्सर हिंदू विरोधी पोस्ट और ट्वीट करती रहती हैं वह इस मामले में अक्सर गिरी जाती हैं। अब ऐसा ही कारनामा उन्होंने किया है जिसके चलते उन्हें भारत छोड़कर वापसी अपने देश लौटना होगा।

जैनब वापसी जाएगी अपने देश

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विनीत जिंदल नमक भारतीय वकील बीसीसीआई के साथ मिलकर जैनब अब्बास के खिलाफ उन्होंने एक याचिका आधार कराई है जिसके बाद नवा अब्बास पर गाज गिर गई है। अब पाकिस्तान के समा टीवी नेटवर्क किया है कि जिनेवा अब्बास भारत से दुबई पहुंच चुकी है इसी के साथ ही इसमें कहा गया है कि जैनब अब्बास भारत में सुरक्षा के लिहाज से अपने आप को असहज महसूस कर रही थी।

पाकिस्तान के कप्तान का ट्वीट हो रहा है वायरल


और वहीं इसी बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का पुराना ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेन हो रहा है हालांकि ट्वीट में आजम जैनब अब्बास को अपने दायरे में रखने की हिदायत देते हुए नजर आ रहे हैं।

जैनब अब्बास ने किया विवादित ट्वीट


जैनब अब्बास ने अपने ट्विटर हैंडल से उन्होंने लिखा कि भारत और हिंदू देवी देवताओं को अपमानित करता है उसे निभाना आगे लिखा कि आईसीसी की ब्रॉडकास्ट टीम का हिस्सा थी वहीं पाकिस्तान-न्यूजीलैंड मैच के दौरान नजर आई थी ऐसे में कहा गया है कि आईसीसी चाह कर भी देनेवा अब्बास की मदद नहीं कर पा रहा है क्योंकि मामला ये है कि भारत पाकिस्तान के बीच का है दोनों देश के मसले आईसीसी किसी और से कुछ नहीं किया जा सकता है

Related Articles

Back to top button