क्राइमक्रिकेटखेल

32 साल की शादीशुदा महिला 15 साल के लड़के को जबरदस्ती शराब पिलाकर दिखाती थी अश्लील फिल्म, इसके बाद बनाती थी शारीरिक संबंध

हाल ही में एक चौका देने वाला मामला सामने आया हैं। जो काफी शर्मनाक माना जाता हैं। दरअसल बात यह है की एक 32 साल की शादीशुदा महिला अपनी शारीरिक भूख को संतुष्ट करने के लिए 15 साल के लड़के के साथ गंदा काम करती थी। यह महिला सबसे पहले लड़के को जबरदस्ती शराब पिलाती थी। फिर लडके को अश्लील फिल्म दिखाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बांधती थी। जब यह पूरा मामला लड़के के माता-पिता के सामने आया तब उन्होंने पुलिस थाने में महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

यह पूरा मामला मुंबई के सटे कल्याण का हैं। आरोपी महिला का नाम कीर्ति बताया जा रहा हैं। लड़के के माता-पिता की शिकायत के बाद कोलसेवाडी पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर दिया हैं। और लड़के को भिवंडी के बालगृह में भेजा हैं। पुलिस ने महिला को गिरफ्त में लेकर आगे की पूछताछ शुरू की हैं।

कोलसेवाडी पुलिस थाने से आगे जानकारी मिली है की पीड़ित लड़का कल्याण ईस्ट में रहने वाला हैं। वह अपने माता-पिता के साथ रहता था। और नौवीं कक्षा का छात्र हैं। लेकिन आरोपी महिला के बारे में जो बात पता चली वह चौका देने वाली हैं। आरोपी महिला पीड़ित लड़के की बुआ की मुहबोली बेटी थी। इसलिए महिला का लडके के घर आना जाना लगा रहता था। महिला शादीशुदा हैं। और उसके दो बच्चे भी हैं।

महिला का लडके के घर आना जाना लगा रहता था। इसलिए वह मौका देखकर लड़के से अपनी शारीरिक भूख मिटा देती थी। महिला अपनी शारीरिक भूख मिटाने के लिए सबसे पहले लड़के को जबरदस्ती शराब पिलाती थी। इसके बाद लड़के को अश्लील फिल्म दिखाती थी। ताकि लड़का उत्तेजित हो जाए। फिर लड़के से शारीरिक संबंध बनाती थी।

कुछ दिन तो यह सिलसिला ऐसे ही चला लेकिन जब लड़के के माता-पिता को इस बारे में पता चला तो बीना देरी किए लड़के के माता-पिता ने महिला के खिलाफ कोलसेवाडी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। फिलहाल महिला पुलिस की गिरफ्त में है। और उसके खिलाफ आगे की कारवाई की जा रही हैं।

Related Articles

Back to top button