आईपीएलखेल

अपने नाक से निकाली गंध और फिर उसे खाते दिखे अर्जुन तेंदुलकर! वीडियो आया सामने सरेआम सचिन के लाल ने करवाई अपनी बेइज्जती

Arjun Tendulkar: हर टीम में कोई न कोई सदस्य ऐसा हो ही जाता है जो टीम का नाम डुबाने में जुटा रहता है. जिसकी वजह से वह खुद की तो बदनामी करवाता ही है बल्कि दूसरे को भी नही छोड़ता. आज हम जिस टीम के मेंबर की बात कर रहे हैं उनका नाम अर्जुन तेंदुलकर है. जो महान क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर के बेटे है. इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत समय से वायरल हो रहा है. जिसकी वजह से यह काफी चर्चे में चल रहे हैं.

आपकों बता दें कि 25 अप्रैल को आईपीएल के 16 सीजन का 35वाँ मैच खेला गया था. जिसमें मुंबई की टीम गुजरात के विरुद्ध खेल रही थी और 55 रनों से हार गई, जिसकी वजह से मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा अपने गेंदबाजो से रूष्ट नज़र आए. दरअसल, मुंबई इंडियंस के सेंसेनल खिलाड़ी बन चुके अर्जुन तेंदुलकर द्वारा ऐसे हरकत हुई जिसकी वजह से सभी दंग रह गए. केवल यही नहीं इसी के कारण गुजरात के विरुद्ध बेतारीन परफॉर्मेंस देने के बावजूद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल, सचिन तेंदुलकर के जिगर के टुकड़े अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो जो कि केवल 9 सेकंड का है, वह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो अजीबो गरीब हरकत करते हुए कैप्चर किए गए हैं. बता दें कि वायरल वीडियो मे साफ साफ देखा जा सकता है कि अर्जुन मैदान पर फील्डिंग करते हुए एक मोमेंट पर नाक को खुजलाने के लिए उंगली नाक के अंदर डालते है और उसके बाद उँगली निकलकर नाक के गंदगी को मुंह मे रखते हुए नजर आते है.

इसके बाद केवल उनके फैंस ही नही बल्कि उनके अपने साथी संबंधी उनसे नाराज दिखाई पड़ रहे हैं. लेकिन आपको बता दे की इस वीडियो की असल सचाई कुछ और है, इस वीडियो को रिवर्स करके दिखाया जा रहा है.

बता दें कि 25 अप्रैल को हुए मैच के दौरान गुजरात टाइटन्स के विरुद्ध मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर द्वारा मात्र 2 ओवर गेंदबाजी की गई थी जिसमे उन्होंने फर्स्ट ओवर में ही गुजरात के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को ईशान किशन के हाथों कैच आउट करा कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया गया. बता दें कि अर्जुन द्वारा अपने स्पेल के 2 ओवर की गेंदबाजी की गई.

जिसमें उन्होंने महज 9 रन देकर 1 विकेट हासिल किया. अर्जुन द्वारा वर्तमन में मात्र 4 मैच खेले गए हैं जिसमें उन्होंने कुल 4 विकेट लिए हैं. साथ ही गुजरात के विरुद्ध अर्जुन ने पहली बार आईपीएल में बल्लेबाजी की और 9 गेंदों में 13 रन बनाए गए, जिसमे उन्होंने 1 छक्का भी जड़ा .

Related Articles

Back to top button