आईपीएलखेल

IPL 2023 से पहले सामने आई बुरी खबर, CSK टीम से बाहर हो गया बड़ा खिलाड़ी इस सीजन खलेगी कमी

Ipl 2023 CSK: एमएस धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को इण्डियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए एक बड़ा झटका लग चुका है।सीएसके का एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी अब चोटिल हो गया है इस खिलाड़ी पर चोट के चलते अगले सीजन से बाहर होने का भी ख़तरा मंडरा रहा है।

सीजन से बाहर होगा ये खिलाड़ी
न्यूज़ीलैंड की टीम को 16 फ़रवरी को इंग्लैंड के ख़िलाफ़ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। वहीं इस सिरीज़ में तेज गेंदबाज़ क़ाइल जेमिसन अब बाहर चुके हैं। उनको स्ट्रेस फ्रैक्चर की समस्या बताई जा रही है। जून 2022 में उन्हें आख़िरी बार खेलते हुए देखा गया था। वह आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का भी हिस्सा है। वहीं एक बार फिर क़ाइल जैमिसन (Kyle Jemmison) चोट के चलते लंबे समय तक क्रिकेट से दूर हो सकते हैं।

गैरी स्टीड ने दिया बयान
न्यूज़ीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने बताया कि क़ाइल जैमिसन के लिए यह काफ़ी कठिन समय होने वाला है, क्यूकी उन्होंने मैदान पर वापसी करने के लिए बहुत मेहनत की थी। आपको बता दें कि क़ाइल जेमिसन पिछले साल इंग्लैंड के सामने ही चोटिल हो गये थे और अब फिर से एक बार उसी टीम के सामने इसका सामना करना पड़ा है। जिसके बाद उन्हें अब वापस जाना है।

फिर फ्रैक्चर होने का ख़तरा
गैरी स्टीड ने बताया कि क़ाइल जेमिसन को किसी भी तरह का दर्द महसूस नहीं हो रहा जिससे यह साफ़ है कि उन्हें तनाव फ्रैक्चर हुआ है। इसीलिए वो आज क्राइस्टचर्च वापस जाएँगे। और शुक्रवार को अपना सीटी स्कैन करवायेंगे। आपको बता दें कि 28 साल के जेमिसन ने अब तक न्यूज़ीलैंड की तरफ़ से 16 टेस्ट मैच, 8 वनडे और 8 टी20 खेले हैं। वहीं वो आईपीएल के भी 9 मैच खेल चुके हैं।

Related Articles

Back to top button