आईपीएलक्रिकेटखेल

सारा तेंदुलकर ने शुभमन गिल की फोटो लगाकर दी बधाई, लोग बोले सारा ने तो सरेआम प्यार का इजहार कर दिया ?

भारतीय युवा क्रिकेटर शुभ्मन गिल इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। जहां एक तरफ यह आईपीएल में लगातार शानदार बल्लेबाजी करते हुए लोगों का दिल जीत रहे हैं, तो वही दूसरी तरफ ये सारा तेंदुलकर का दिल जीत रहे हैं! जैसा कि आप जानते होंगे कि शुभ्मन गिल का नाम लंबे समय से क्रिकेट ऑफ गॉड कहे जाने वाले इंडिया क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जा रहा है, और ये बात कही जा रही है कि यह दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं, हालांकि इस बारे में कभी सारा या गिल की तरफ से कोई बात नहीं कही गई है, लेकिन फिर भी लोग हमेशा से यही मानते आ रहे हैं अभी ये दोनों चोरी छुपे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।


शुभ्मन और सारा की रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में

इसी बीच एक बार फिर से शुभ्मन और सारा की रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल हाल ही में शुभ्मन गिल ने हैदराबाद के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ा था, इसके बाद सभी ने इनको सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी। इसी बीच सारा अली खान की स्टोरी का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जिसमें वह शुभ्मन की तस्वीर पर दिल वाले इमोजी बनाते हुए उन्हे बधाइयां दे रही हैं।






सारा ने तो सरेआम शुभ्मन गिल से प्यार का इजहार कर दिया!

जिस किसी ने भी इस तस्वीर को देखा तो वह यही कहने लगा कि सारा ने तो सरेआम शुभ्मन गिल से प्यार का इजहार कर दिया है. हालांकि हम आपको बता दें कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है, वायरल हो रही तस्वीर फेक है। सारा ने ऐसी कोई स्टोरी सोशल मीडिया पर नहीं लगाई थी। दरअसल किसी ने उस तस्वीर को इस तरह से एडिट किया है कि उसे देखने में लग रहा है जैसे सारा तेंदुलकर ने उसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया हो। खैर, सारा और शुभ्मन रिलेशनशिप में है ये तो वही जानते हैं। फिलहाल शुभ्मन गिल इन दिनों आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हुए लोगों को अपनी बल्लेबाजी का दीवाना बना रहे हैं।

Related Articles

Back to top button