आईपीएलखेल

IPL 2023: आईपीएल मिनी ऑक्शन में खिलाड़ियों पर लगेगी करोड़ो की बोली, लाइव देखने के लिए करना होगा यह काम

आईपीएल मिनी ऑक्शन 2023 के सीजन के लिए 23 दिसंबर 2022 को कोच्चि में होने वाला है। इस आईपीएल मिनी ऑक्शन इवेंट का सीधा प्रसारण आप जियो सिनेमा एप और इसकी वेबसाइट पर लाइव देख सकते हैं। इसके साथ ही स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क चैनल पर भी इसका सीधा प्रसारण आप देख पाएंगे। बात करें इस नीलामी की तो इसमें कुल 991 खिलाड़ियों ने अपना नाम रजिस्टर किया है। इतने सारे खिलाड़ियों में से 10 टीमों के अंदर कुल 87 खिलाड़ियों को खरीदा जाएगा।

रिलायंस का विअकोम18 चैनल इस बार बीसीसीआई से डिजिटल ब्रॉडकास्टिंग राइट्स पाने में सफल साबित हुआ है। जियो यूजर्स के लिए भी इस बार आईपीएल नीलामी को लेकर अच्छी खबर आ रही है, कि आप इसे जियो सिनेमा एप पर बिल्कुल फ्री में देख पाएंगे। टीवी पर ब्रॉडकास्ट करने के अधिकार अभी भी स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास में है। अगर आप टीवी पर यह आईपीएल मिनी ऑक्शन देखना चाहते हैं तो आपको स्टार नेटवर्क चैनल पर स्विच करना होगा।

मोबाइल पर लाइव कैसे देखे

अगर आप मोबाइल पर इस बार का आईपीएल मिनी ऑक्शन को लाइव स्ट्रीम होते हुए देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपने मोबाइल में जियो सिनेमा एप इंस्टॉल करना होगा। इसके साथ ही आप इस नीलामी से संबंधित सभी अपडेट जी न्यूज़ हिंदी पर भी एकदम लाइव देख पाएंगे। जियो टेलीकॉम के सभी ग्राहक इस आईपीएल नीलामी को बिल्कुल फ्री में देख पाएंगे। भारतीय दर्शकों में आईपीएल नीलामी को लाइव देखने की उत्सुकता बहुत ज्यादा है।

टीवी पर लाइव देखने के लिए क्या करे

अगर आप टीवी के दर्शक हैं तो आपको आईपीएल मिनी ऑक्शन को लाइव देखने के लिए स्टार स्पोर्ट्स के चैनल वन और टू पर स्विच करना होगा। इसके साथ ही यह स्टार स्पोर्ट्स के कुछ नए चैनल जैसे सिलेक्ट एचडी 2, स्टार स्पोर्ट्स वन तमिल एचडी, स्टार स्पोर्ट्स वन तेलुगू एचडी पर भी क्षेत्रीय प्रसारण के रूप में सीधा लाइव होगा।

Related Articles

Back to top button