आईपीएलक्रिकेटखेल

DDCA ने किया कन्फर्म दिल्ली कैपिटल्स के साथ एक बार फिर मैदान में वापस लौटेंगे ऋषभ पंत, जानिए अब कैसी है हालत

Rishabh Pant, IPL 2023: ऋषभ पंत फैंस के लिए अच्छी खबर! दरअसल, बहुत जल्द एक्सीडेंट के बाद ठीक होते ही क्रिकेटर ऋषभ पंत IPL 2023 में अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स को प्रोत्साहन देने के लिए स्टेडियम पहुंचेंगे. इस बात की जानकारी दिल्ली और डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के डीडीसीए के संयुक्त सचिव राजन मनचंदा ने दी. बता दें कि ऋषभ पंत 4 अप्रैल को दिल्ली कैपिल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में दिल्ली का साथ देने के लिए अरुण जेटली स्टेडियम पहुंचें.

आपकों बता दें कि न्यूज एजेंसी पीटीआई से विचार विमर्श करते वक्त दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव राजन मनचंदा ने जानकारी दी थी. बता दें कि आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स अपना दूसरा मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ 4 अप्रैल को शाम 7:30 से अरुण जेटली स्टेडियम में खेलेगी. केवल इसी मैच में नही आने वाले दिल्ली कैपिटल्स के सारे मैच में ऋषभ पंत टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंचेंगे.
आपको बता दें कि न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से बात करते वक्त डीडीसीए के संयुक्त सचिव मनचंदा ने कहा की, “ऋषभ पंत कल आ रहे हैं और डीडीसीए ग्राउंड में बेसब्री से उनका इंतज़ार कर रही है. डीडीसीए उनके लिए जो कुछ भी कर सकेगी, हम उसके लिए तैयार हैं. मुझ लगता है कि यह इंडियन सर्कल में भी बड़ी न्यूज़ है. इंजरी के बाद भी वो आ रहा है. “
जानकारी के लिए बता दें की दिल्ली कैपिटल आईपीएल 2023 में अपना पहला मैच हार गई है. बता दें कि इस टीम ने लखनऊ सुपर जायंट्स के अपोजिट खेलते हुए मैच की शुरवात की थी. इन दोनों टीम के आमने-सामने होने के बाद मैच के आखिर में दिल्ली कैपिटल्स को 50 रनों से बहुत बुरी हार का सामना करना पड़ा था. बता दें कि इस मैच में दिल्ली के ज्यादातर बल्लेबाज़ फ्लॉप नज़र आए. यही वजह है कि अब दिल्ली कैपिटल्स के ऊपर जितने का दबाव और भी बढ़ गया है. दरअसल इस सीजन में ऋषभ पंत की हालत ठीक ना होने के कारण उनकी जगह ऑस्ट्रेलिया के जाने माने बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर टीम में शामिल होंगे.

Related Articles

Back to top button