आईपीएलक्रिकेटखेल

Dream 11 Winner Today IPL Match: ड्रीम 11 पर जम्मू कश्मीर के जावीद अहमद चोपन ने पहली रैंक के साथ जीते 2 करोड़ रूपए

Dream 11 Winner: हिमाचल प्रदेश धर्मशाला में होने जा रहा है पंजाब किंग्स वर्सेस राजस्थान रॉयल्स के 66 वा मुकाबला, इस बीच पंजाब किंग्स सबसे पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 187 रन और 5 विकेट के 7 तो, राजस्थान रॉयल्स को 188 रन का लक्ष्य दिया गया। राजस्थान रॉयल्स ने महज 19 ओवर में 4 बॉल पर ही 189 रन से विकेट के नुक़सान पर पंजाब किंग्स को 4 विकेट से मात दे दिया।


पंजाब किंग्स वर्सेस राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच के करोड़पति

आईपीएल के प्रत्येक सीजन काफी मशहूर रहते हैं। कई लोग आईपीएल से करोड़पति बन जाते हैं तो कई लोग इस आईपीएल से सड़क पर भी आ जाते हैं,किंतु आज हम बात करने वाले हैं पंजाब किंग्स वर्सेस राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच के करोड़पति के विजेता कौन हैं?


जम्मू-कश्मीर का एक ग्रुप जिसका नाम जाहिद बाग

इस मैच में जम्मू-कश्मीर का एक ग्रुप जिसका नाम जाहिद बाग ड्रीम 11 है, इस ग्रुप में तकरीबन 839 पॉइंट लाकर dream11 में ₹49 वाले कांटेक्ट में पहला स्थान प्राप्त किया और करोड़पति बन गए।

  • जम्मू कश्मीर के जावीद अहमद चोपन ने पहली रैंक के साथ 2 करोड़ जीते
  • वेस्ट बंगाल के कार्तिक मजी ने 1 करोड़ जीते
  • मध्यप्रदेश के लक्समी नारायण कुशवाह ने 1 करोड़ जीते


सेम करन को बनाया कैप्टन

आज के इस मैच में जाहिद बाग 11 ग्रुप के dream11 टीम पर नजर डालेंगे तो इस ग्रुप में सेम कुररन को अपना कैप्टन तथा डेविड पडीकल को अपना वॉइस कैप्टन बनाया था। इसी के चलते इस मैच में तकरीबन 839 पॉइंट प्राप्त किए 2 करोड रुपए की पुरस्कार राशि भी जीती.

बता दें कि क्रिकेट यात्री dream11 प्रिडिक्शन के मामले में सबसे बेहतरीन वेबसाइटों में से एक है क्रिकेट यात्री का प्रेडिक्शन 70 से 90% तक सही रहता है और क्रिकेट यात्री का प्रिडिक्शन दो बार 100% सही जा चुका है।

Related Articles

Back to top button