अन्य खेलआईपीएलक्रिकेटखेल

IPL 2023: आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में इन स्टार ने बिखेरे जलवे, अर्जित सिंह की आवाज ने किया जादू

IPL 2023 Opening Ceremony : 2023 के आगाज होने में अब कुछ ही देर बचा है। इंडियन प्रीमियर लीग का सोलवा सीजन 31 मार्च को शुरू होने जा रहा है। भाई आईपीएल का पहला मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अहमदाबाद है नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। इसी को लेकर आज आईपीएल की ओपनिंग सेरिमनी भी आयोजित की गई है। बता दें कि आईपीएल सेरिमनी में नो बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार परफॉर्मेंस करने वाले हैं।

ये स्‍टार्स दिखाएंगे जलवा
आज से आयोजित हो रही आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा कैटरीना कैफ टाइगर श्रॉफ तमन्ना भाटिया रश्मिका मंदाना जैसे कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे। वह इसके अलावा सिंगर अरिजीत सिंह की आवाज सिर्फ ओपनिंग सेरिमनी की शुरुआत की जाएगी। जिसके लिए अर्जित सिंह के फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं आशा जताई जा रही है कि म्यूजिकल परफॉर्मेंस भी हो।
फ्री में होगा लाइव स्ट्रीमिंग
गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग के बीच आज पहला मुकाबला होना है जिसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देख सकते हैं। ओपनिंग सेरिमनी के लाइव प्रसारण के लिए कुछ टीवी चैनल्स जैसे कि स्टार स्पोर्ट्स स्टार गोल्ड जैसे चैनल पर आप आईपीएल मैच देख सकते हैं। वहां अगर आप जिओ सिनेमा एप पर आईपीएल का मजा उठाना चाह रहे हैं तो वहां भी आप आईपीएल का लाइव प्रसारण भेज सकती।

Related Articles

Back to top button