अन्य खेलआईपीएलक्रिकेटखेलराष्ट्रीय

IPL 2023: RCB की हार के बाद स्टेडियम में शाहरुख खान विराट कोहली ‘पठान’ के सॉन्ग पर झूम उठे, दोनों ने किया ये स्टेप

सुपरस्टार किंग खान IPL 2023 कोलकाता नाइट राइडर्स रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु को 70 रनों से शिकस्त दी ये पहली बार जब शाहरुख खान अपनी टीम को चीयर करने खुद स्टेडियम में पहुंचे मैच खत्म होने के बाद उन्होंने विराट कोहली को अपनी फिल्म के गाने ने पर झूमे जो पठान पर डांस करने को मजबूर हो गये। हालांकि शाहरुख खान और विराट कोहली का यह सोशल मीडिया पर वीडियो खूब जमकर वायरल हो रहा है विराट कोहली बिहार का गम बुलाते हुए नजर आ रहे हैं केकेआर अपनी जीत का जश्न मना रही है।

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

बेंगलोर की हार के बाद मैच के कई वीडियो सोशल मीडिया पर बाल हो रहे हैं। जिसमें से एक शाहरुख खान को दर्शकों को अभिनंदन करते हुए दिखाई दे रहे हैं फिलहाल सबसे ज्यादा चर्चा उस वीडियो की हो रही है जिसमें शाहरुख खान विराट कोहली अपने गाने के डांस स्टेप करते हुए स्टेडियम के मैचों के बीच क्रिकेट किंग कोहली और बॉलीवुड किंग खान डांस करते हुए दिखाई दे रहा पैसा वसूल हो गया।

बेटी भी रहे मौजूद

मैच के दौरान किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी स्टेडियम में मौजूद रही KKR एवं RCB के मुकाबले के बाद सुहाना की कई खूबसूरत फोटोस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि सुहाना ने अपने पापा शाहरुख खान के साथ टीम को पूरी एनर्जी के साथ शेयर किया उनके दोस्त और एक्टर्स शनाया कपूर भी मौजूद रही दोनों काफी गहरी अच्छी दोस्त हैं सोशल मीडिया पर बेटी सुहाना के साथ शाहरुख खान की कई तस्वीरें उनके साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है हालांकि सनाया ने केकेआर की जर्सी पहनी हुई स्टेडियम में मौजूद रही।

Related Articles

Back to top button