आईपीएलखेल

IPL 2023 Auction: अचानक नीलामी से अपना नाम वापस लेकर इस खिलाड़ी ने किया सब को हैरान

IPL 2023 Auction: अचानक नीलामी से अपना नाम वापस लेकर इस खिलाड़ी ने किया सब को हैरान

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 आगाज होने में महज तीन महीने बचे है। आईपीएल 2023 लिए मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को कोची मे होने जा रहा है। इसी बीच टीम में काफी बदलाव होने की खबरी आती रहती है। हाल ही मे ऑक्शन के पहले ही एक खिलाड़ी ने अचानक से नीलामी से अपना नाम पीछे खीच लिया है। यह खबर ने फैंस को बडा झटका दे दिया है। कोन है यह खिलाड़ी आइए जानते है।

बता दे इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रिस वोक्स ने अगले साल होने वाले होने वाले आईपीएल 2023 में खेलने से अपना नाम वापस ले लिया है। क्रिस वोक्स ने आईपीएल ऑक्शन से पहले ही। अपना नाम वापस लेने का फ़ैसला कर चूके है। एक इंटरव्यू मे क्रिस ने बताया के उनके लिए यह फैसला लेना आसान नहीं था। लेकीन लेकिन उन्होंने 2023 में घरेलू एशेज सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने की खातिर ऐसा फ़ैसला लेना पड़ा।

आईपीएल 2023 से पीछे हटने की यह है वजह

अपनी चोट के वजह से क्रिस वोक्स घरेलू टेस्ट मैच भी नही खेल पाए। क्रिस ने आईपीएल 2023 खेलने से ज्यादा काउंटी चैंपियनशिप में खेलने को प्राथमिकता दी है।उन्होंने ESPN क्रिकइंफो से बात करतें हुए बताया के। यह फ़ैसला लेना मेरे लिए इतना आसान नहीं था। आईपीएल एक बेहतरीन टूर्नामेंट है और वित्तीय रूप से कॉफी फ़ायदा भी होता है। लेकीन मैने केवल वित्तीय फायदे को ध्यान में रखकर फैसल नही लिया। मैन कही लोगो से इस बारे में चर्चा करने के बाद यह निर्णय लिया है। क्रिस वोक्स का आईपीएल में प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। आईपीएल में अब तक क्रिस बोक्स ने 21 मैच खेले हैं और उसमें 21 विकेट अपने नाम किए हैं। इस दौरान उन्होंने 78 रन भी बनाए।

Related Articles

Back to top button