आईपीएलक्रिकेटखेल

IPL 2023 : आईपीएल 2023 से बाहर हुए कप्तान कूल महेंद्र सिंह धोनी! CSK के लिए आई बुरी खबर मुस्किल में फसी टीम

बुधवार को चेन्नई सुपर किंग को राजस्थान के हाथों हार का सामना करना पड़ा मैच के बाद कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी घुटने की चोट से जूझ रहे हैं उन्होंने कुछ मूवमेंट पर परेशानी हो रही है चोटिल खिलाड़ियों की समस्या से इस समय ढूंढ रही है चेन्नई सुपर किंग एक और बुरी खबर क्योंकि उनके दक्षिण अफ्रीका तेज गेंदबाज सिसांडा मांगना चोटिल होने के कारण 2 हफ्ते के लिए बाहर हैं।

घुटने की चोट का सामना कर रहे हैं कप्तान धोनी।

चेन्नई सुपर किंग राजस्थान रॉयल के हाथों 3 रन से हार का मुंह देखना पड़ा हालांकि मैच के बाद प्लेइंग ने कहा कि धोनी घुटने की चोट से जूझ रहे हैं।जो कि अपने आप में ही एक मोमेंट है इससे उनको काफी परेशानी हो रही है उनकी फिटनेस पेशेवर खिलाड़ी की तरह व टूर्नामेंट शुरू होने से पहले कई तैयारी कर रहे थे उन्होंने राज्य में नेट पर अभ्यास भी बहुत जमकर किया है परंतु सत्य पूर्व तैयारी उनकी चेन्नई पहुंचने पर एक महीने पहले से ही शुरु कर दी गई थी।

इस गेंदबाज कि गेंदो पर ना लगा सके सिक्स

राजस्थान के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने लास्ट ओवर में 3 गेंदों पर केवल 3 रन देकर राजस्थान को जीत का स्वाद चखा या और वही उसी समय धोनी और रविंद्र जडेजा मैदान पर मौजूद थे। धोनी का यह कप्तान के रूप में दूसरा मुकाबला है फ्लेमिंग को हाली विश्वास था कि पूर्व भारतीय कप्तान अपनी चोट को संभाल लेंगे टीम का नेतृत्व करना जारी रहेगा। उन्होंने आगे कहा कि वह मैच फॉर्म में वापस आने के लिए अपने तरीके से काम कर रहे हैं आप देख सकते हैं कि वह काफी अच्छा खेल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button