आईपीएलक्रिकेटखेल

IPL 2023 में ही ख़त्म हो गया इन तीन खिलाडियों का करियर! दूर दूर तक नहीं दिख रही है कोई उम्मीद

IPL 2023 News: आईपीएल फैंस के लिए महतवपूर्ण खबर! दरअसल, इस सीजन के मैच सभी ने ध्यान से गौर किए होंगे की कुछ खिलाड़ियों के प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहे थे. जिनमें से 3 इंडियन क्रिकेटर के नाम दर्ज किए गए है. ख़बर आ रही है की इनके इतने बुरे प्रदर्शन के कारण आगामी टी20 क्रिकेट लीग में शायद ही मौका दिया जाएगा. बता दें कि भारत के इन 3 प्लेयर्स का IPL करियर इस सीजन में अंत होते दिखाई पड़ रहा है. ऐसा कहा जा सकता है की इन 3 खिलाड़ियों की लापरवाही के कारण इनके हाथ से आगामी मौका छुट जायेगा. अगर आप भी इन 3 प्लेयर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको विस्तार से बताते हैं.

1. मनदीप सिंह

बता दें कि इस सीजन IPL 2023 में मनदीप सिंह सबसे बुरा प्रदर्शन करने वाले बैट्समैन रहे हैं. इन्होंने अभी तक अपने 3 मैचों में 4.67 की काफी बुरे औसत से 14 रन ही बनाए हैं. शायद ही IPL 2023 में किसी बल्लेबाज ने इतना गन्दा प्रदर्शन किया होगा. बता दें कि मनदीप सिंह आईपीएल 2023 सीजन में अभी तक 2, 0 और 12 रन के स्कोर ही बना पाए हैं. इन्होंने इस बार खुद ही को नहीं बल्कि सभी को हताश किया है. हालांकि, उन्हे काफी अवसर उपलब्ध किए गए फिर भी कोई बदलाव नजर नहीं आने के कारण इनके आईपीएल करियर पर संकट के बदल छाए हुए हैं. इनके ऐसे प्रदर्शन के बाद शायद ही इन्हे आगे मौका दिया जाएगा.

2. मनीष पांडे

दूसरे मनीष पांडे, बता दें कि इंटरनेशनल जैसे मनीष पांडे का IPL करियर भी अंत होते दिखाई पड़ रहा है. बता दें कि IPL 2023 में मनीष पांडे अब तक अपने 4 मैचों में 24.25 की बहुत गंदे औसत से 97 रन ही बनाए हैं. इनके डीसी में होने न होने से कोई प्रभाव नहीं नजर आया है. इन्हें भी काफी अवसर प्रदान किए गए किंतु फिर भी इन्होंने कोई वैल्यू नहीं की. कह सकते हैं कि मनीष पांडे इस साल अपना आखिरी IPL सीजन खेल चुके है. हालांकि, मनीष पांडे को अगले वर्ष ऐसे प्रदर्शन को देखने के बाद IPL 2024 की नीलामी में कोई भी टीम अपने साथ जोड़ना नहीं चाहेगी. जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने मनीष पांडे पर इस वर्ष 2023 में उम्मीद जताई गई थी तथा उन्हें टीम में शामिल भी किया था, लेकिन उस उम्मीद को उन्होंने चकना चूर कर दिया.

3. मयंक अग्रवाल

बता दें कि मयंक अग्रवाल अपने लचर प्रदर्शन की वजह टीम इंडिया से निकाल दिए गए थे, किंतु इस सीजन IPL 2023 में इतने गंदे प्रदर्शन के बाद उनका क्रिकेट करियर जल्द ही अंत की तरफ बड़ रहा है. बता दें कि IPL 2023 में मयंक अग्रवाल अब तक अपने 6 मैचों में 19.17 की बहुत गंदे औसत से 115 रन ही बनाए हैं. दरअसल, उन्होंने आईपीएल 2023 सीजन में अभी तक 27, 8, 21, 9, 48 और 2 रन के स्कोर ही बनाए हैं. जानकारी के लिए बता दें कि मयंक अग्रवाल को आईपीएल 2023 सीजन के लिए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने साथ जोड़ा है, किंतु इन्होंने इतना गन्दा प्रदर्शन देकर अपने आप को कुछ खास साबित नही कर पाए. इसके बाद शायद ही कोई टीम अपने साथ इन्हे जोड़ना चाहेगी. बता दें कि आईपीएल 2023 सीजन में मयंक अग्रवाल को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने खरीदा तब भी उनका फ्लॉप शो जारी है. हालंकि, इससे पूर्व मयंक अग्रवाल को उनके गंदे परफॉर्मेंस की वजह से पंजाब किंग्स की टीम ने कप्तानी से हटा कर उन्हें रिलीज कर दिया था.

Related Articles

Back to top button