आईपीएलक्रिकेटखेल

IPL 2023 DC vs RCB Live: आरसीबी पहले करेगी बल्लेबाजी, दिल्ली ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

आईपीएल के बीच हुए मुकाबले में आज रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल के बीच खेला जाना है वही दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है

आईपीएल के 16वें सीजन में आज भी सो मुकाबला रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल के बीच खेला जाना है दोनों टीमें बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में ट्रांस जीतकर दिल्ली कैपिटल ने गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की कप्तानी ऑफ द प्लेस के हाथों में है और वही दिल्ली कैपिटल की कमान डेविड वॉर्नर के कंधों पर यह दोनों ही खिलाड़ी बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

बैंगलोर की कप्तानी इस खिलाड़ी के कंधे पर

फाफ डुप्लेसी के अगबाई वाली रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल की कमान डेविड वॉर्नर के हाथों में यह दोनों खिलाड़ी धाकड़ फॉर्म में नजर आ रहे हैं। अपनी टीम के लिए लगातार रन बना रहे हैं। इस मैच में दोनों खिलाड़ी के अलावा क्लीन मैक्सवेल विराट कोहली, पृथ्वी शॉ समेत कई दिग्गज खिलाड़ी नजर आएंगे।

जीत की मंशा से उतरेगी दिल्ली कैपिटल

RCB ने आईपीएल 2023 में अपने 3 मुकाबले अब तक खेल चुकी है जिसमें एक मुकाबले में उसने जीत अपने नाम की है वही दो मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है दिल्ली वही दिल्ली ने अपने चारों मुकाबले में हार का मुंह देखना पड़ा है. वही दिल्ली कैपिटल आई पी एल 2023 में अपनी पहली जीत के मनसा से आज उतरेगी मैदान पर दिल्ली को आरसीबी को उसके घर में ही हराना आसान नहीं होगा हालांकि दोनों टीमों के बीच टक्कर देखी जा रही है।

Related Articles

Back to top button