आईपीएलक्रिकेटखेलराष्ट्रीय

IPL 2023 Dream 11: ट्रक ड्राइवर ने लगाया ऐसा जुगाड़ 49 रुपये में बनाई टीम 1.5 करोड़ रुपये जीते ड्रीम 11 में

IPL के 16वें सीजन में कोलकाता और पंजाब के बीच हुए मुकाबले में शहाबुद्दीन ने अपनी dream11 पर टीम बनाई जिसमें वह पहले स्थान पर रहे इस वजह से उनको डेढ़ करोड़ रुपए की राशि से सम्मान मिला शहाबुद्दीन ने इस टीम को बनाने में महज 49 रुपये खर्च किए थे हालांकि भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार शहाबुद्दीन करीब 2 साल में ऑनलाइन गेमिंग एप पर अपनी किस्मत का दाव लगा रहे थे .

शनिवार को शहाबुद्दीन की किस्मत में लगी चांदी

हालांकि शनिवार 1 अप्रैल यानी कोलकाता और पंजाब के मुकाबले में मैच में उन्होंने अपनी किस्मत फिर एक बार आजमाए उन्होंने 49 रुपये में एंट्री वाली कैटेगरी में अपनी टीम बनाई उन्होंने किस्मत इस बार उनका साथ बखूबी निभाया शहाबुद्दीन पहले स्थान पर रहे इस दौरान उन्होंने कुल ऐड करो रुपए की राशि प्राप्त की जिसमें से लगभग 1.5 करोड़ रुपए उनके अकाउंट में तुरंत ट्रांसफर कर दिए गए बाकी कमी राशि को 30% का टैक्स काट लिया गया बाकी ऐसे गेम में कोई ट्रिकी नहीं होती है। सब किस्मत के बल पर रहता है 2 साल से अपने नसीब आजमा रहे साबुद्दीन आखिरकार वह समय आ गया था।

किस-किस को लिया था अपनी टीम में

शहाबुद्दीन dream11 की टीम में उन्होंने अर्शदीप कप्तान, उपकप्तान सिकंदर राजा को बनाया था, इसी के साथ ही उन्होंने अपनी टीम में शिखर धवन भानुका राजपक्षा, आर गुरबाज, नितीश राणा, वेंकेटश अय्यर, आंद्रे रसल, सेम करन टीम सऊदी, राहुल चाहर, इन सभी को अपनी टीम में जगह दी थी।

Related Articles

Back to top button