आईपीएलक्रिकेटखेलराष्ट्रीय

IPL 2023 dream11: रातों-रात बिहार के मधुबनी के शख्स बना करोड़पति, लगाए थे मात्र इतने रुपये

इस समय आईपीएल का त्यौहार शुरू हो गया है लो इसमें बढ़-चढ़कर अपनी मौजूदगी दर्ज कर रहे हैं हालांकि कोई इसे जिओ सिनेमा के माध्यम से लुफ्त उठा रहा है तो कोई इसमें अपना नसीब भी आजमा रहा है ऐसे ही dream11 में हर कोई हर एक खिलाड़ी के साथ खेल रहे हैं अपनी टीम बनाकर अपना नसीब आजमा रहे हैं ऐसे ही बिहार के मधुबनी में रहने वाले एक शख्स ने भी अपना नसीब आजमाया और वह तीसरे dream11 के विजेता बने।

IPL का महासंग्राम यानी IPL 2023 का 16 वां सीजन शुरू हो गया है। 31 मार्च 2023 से 16वें सीजन की शुरुआत हुई तो वहीं इसमें लोग अपनी मौजूदगी बढ़-चढ़कर दर्ज करा रहे हैं। कोई dream11 पर अपना नसीब आजमा रहा है तो कोई जीव जिओसिनेमा पर देखकर लुफ्त उठा रहा है ऐसे में dream11 पर हर कोई हाथ आजमा रहा है ऐसे ही बिहार के मधुबनी में रहने वाले कुशेश्वर सहनी के बेटे राजू सहनी dream11 में एक करोड़ रुपये जीतकर रातों रात करोड़पति बन गये।

बिहार के रहने वाले थे राजू साहनी

बिहार के मधुबनी जिले के निवासी कुशेश्वर सहनी के बेटे राजू सहनी dream11 में अपना हाथ आजमा कर एक रुपये की राशि जीतकर रातो रात करोड़पति की लिस्ट में शामिल हो गए एक करोड़ रुपये की राशि जीतने वाले यह तीसरे शख्स बन गए हैं राजू कई सालों से अपना भाग्य dream11 में आजमा रहे हैं एक करोड़ जीतने में सफल रहे वह चेन्नई और मुंबई के बीच उन्होंने यह दाव आजमाया था अपनी टीम बनाई थी।

Related Articles

Back to top button