अन्य खेलआईपीएलक्रिकेटखेलराष्ट्रीय

IPL 2023 Free on Jio Cinema: इस साल बिल्कुल फ्री में देखने को मिल रहा है आईपीएल, जानिए अगले साल से कितना भरना पड़ेगा पैसा

अगर आप जियो यूजर्स है आपको आईपीएल देखने में काफी मजा आने वाला है जिओ सिनेमा पर आईपीएल का अब आसानी से मैच होगा लुफ्त उठा सकते हैं. इसके लिए बस आपके मोबाइल में एक कंप्यूटर में इंटरनेट कनेक्शन होना अनिवार्य है।

लैपटॉप मोबाइल दोनों ही सिस्टम पर देख सकेंगे मैच

आईपीएल का 16वें सीजन आप आसानी से फ्री में देख सकते हैं इसके लिए आपको जिओ सिनेमा एप डाउनलोड अपने माय फोन में करना होगा और दूसरा आप सीधे जिओ सिनेमा की वेबसाइट पर जाकर मैच का लुफ्त उठा सकते हैं। एयरटेल Jio, Vi, BSNL, समेत दूसरी टेलीकॉम कंपनियां भी यूजर्स को मैच ऑनलाइन देखने के लिए सुविधा मुहैया करा रही हैं. इसके लिए उन्हें किसी तरह का कोई शुल्क नहीं देना होगा।

स्टार स्पोर्ट्स पर भी देख सकेंगे मैच

iPL आप सभी राइट्स स्टार स्पोर्ट्स पर भी देख सकते हैं टीवी पर इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर भी किया जाना है डिजनी स्टोर आईपीएल के लिए आज भारत का पहला 4K टीवी चैनल लॉन्च कर दिया गया है स्टार स्पोर्ट्स के 4K RCB vs Mi ब्रॉडकास्ट हाई डेफिनेशन 4K में होगा.

सभी भाषाओं में देखने को मिलेगी कॉमेंट्री

आईपीएल के सोलवे सीजन में हर कोई अपनी अपनी भाषा में सुन सकेगा कमेंट्री मैच में क्या चल रहा है क्या हो रहा है. क्या होने वाला है हर छोटी सी बड़ी बातें अपनी लैंग्वेज में सुन सकेंगे स्टार स्पोर्ट्स पर हिंदी इंग्लिश सहित 9 भाषाओं में और जिओ सिनेमा में बाहर 12 भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलेगी और जियो इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू,कर्नाटक, मराठी, गुजराती, बंगाली, मलयालम, और भी अन्य भाषाओं में कॉमेंट्री सुनने को मिलेगी।

Related Articles

Back to top button