अन्य खेलआईपीएलक्रिकेटखेलराष्ट्रीय

IPL 2023: रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे आईपीएल, अब किसके हाथों में होगी मुंबई इंडियंस की कप्तानी की कमान

IPL 2023 Mumbai Indians Rohit Sharma: 2 अप्रैल को बैंगलोर के खिलाफ अपना पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस खेलेगी और इसी दौरान मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने बुधवार को मीडिया से वार्तालाप के दौरान कहा इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल के लीग चरण के दौरान रोहित शर्मा को आराम देने की समस्या होगी। हालांकि कप्तान बल्ले से फॉर्म हासिल करने में सफल रहेंगे रहे मुंबई इंडियंस पिछले साल खराब प्रदर्शन के चलते वापसी करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी टीम पिछले सत्र में 10 टीमों की आईपीएल में आखिरी पायदान पर थी।

पहला मुकाबला आरसीबी खिलाफ

मुंबई इंडियंस इस सीजन में पहला मुकाबला 2 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के खिलाफ खेलेगी इस दौरान रोहित शर्मा इस साल अक्टूबर-नवंबर से होने वाले विश्व कप के दौरान भारतीय टीम की कप्तानी संभालेंगे ऐसे में खिलाड़ियों को और विशेष रूप से रोहित के कंधे पर एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी होगी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रोहित कुछ मैचों में आराम करते हुए। देखेंगे सूर्य कुमार यादव को मिल सकती है मुंबई इंडियंस की कप्तानी की जिम्मेदारी।

रोहित शर्मा से मुंबई में जब कुछ मैचों में आराम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ब्राउज़र की और ब्राउज़र ने कहा कि रोहित को आराम देने के बाद अगर हम करें तो वह कप्तान है। उम्मीद है कि वह इस दौरान शानदार प्रदर्शन में वापसी हुई लौटे उम्मीद है कि वे आराम के बाद एक अच्छी फॉर्म में वापस आएंगे।

नए नियम पर रोहित ने कई यह बातें

IPL 2023 16वें सीजन में कुछ नहीं नियम बनाए हुए इस नियम में खिलाड़ी के नियम पर रोहित ने कहा कि हरफनमौला खिलाड़ी की प्रदर्शन पर निर्भर करता है कहा मुझे नहीं पता कि एक ऑलराउंडर को प्रभावित करेगा या नहीं क्योंकि ऑलराउंडर हमेशा ऑलराउंडर की भूमिका में ही रहेगा।

Related Articles

Back to top button