अन्य खेलआईपीएलक्रिकेटखेल

IPL 2023: Hardik Pandya की वजह से बर्बाद हुआ 6 करोड़ रूपए में ख़रीदे गए इस खिलाडी का करियर, पूरे सीजन रहा टीम से बाहर

IPL 2023: आईपीएल 2023 में हार्दिक पांड्या की कैप्टनसी में गुजरात टाइटंस का भले ही इस वर्ष प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा हो,किंतु कई खिलाड़ियों के प्रदर्शन को अनदेखा किया गया है। इसी में से एक ऐसे खिलाड़ी का नाम जो इस वर्ष गुजरात टाइटंस ने ₹6 करोड़ में खरीदा था, पर उस खिलाड़ी को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। इस खिलाड़ी को इस सीजन में बस पानी पिलाते देखा गया। जो मैदान पर अपने अच्छे खेल के प्रदर्शन को दिखाने के लिए तरस गया।


शिवम मावी

आईपीएल 2023 में हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं। उस खिलाड़ी का नाम है शिवम मावी जो हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस टीम में 6 करोड रुपए में खरीदे गए थे। सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस पूरे सीजन में शिवम मावी बस स्टैंड पर बैठे दिखाई दिए।


श्रीलंका के खिलाफ शिवम मावी ने टीम भारत के लिए डेब्यू किया था

इस वर्ष की शुरुआत में ही श्रीलंका के खिलाफ हुए घरेलू सीरीज के वक्त शिवम मावी ने टीम भारत के लिए डेब्यू किया था। ऐसे में उन्होंने आईपीएल में अभी तक 32 मैचों में 30 विकेट अपने नाम किए हैं। पिछले वर्ष कोलकाता नाइट राइडर्स ने प्लेयर को 7 करोड़ रुपए में खरीदा था, किंतु इस सीजन के लिए उन्हें कोलकाता ने रिलीज किया। इसके बाद शिवम मावी को गुजरात की टीम में शामिल किया गया। इस खिलाड़ी को बैठने के अलावा कुछ नहीं मिला।

Related Articles

Back to top button