आईपीएलक्रिकेटखेल

IPL 2023 SRH vs MI Pitch Report: हैदराबाद और मुंबई इंडियंस आज होगी आमने सामने, जानिए आज बल्लेबाज़ या गेंदबाज़ किसका रहेगा जलवा

IPL News: आई पी एल 2023 का 25 वा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच देखने को मिलेगा। दोनों टीम के बीच यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। वही बात की जाए आईपीएल के इस सीजन की तो दोनों टीमों के बीच अब तक चार मुकाबले हुए हैं जिसमें दोनों ही टीम ने 2 2 मैचों में जीत प्राप्त की है।

इस वक्त दोनों ही टीम जीत के रथ पर सवार है मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद में अपने दोनों पिछले मैच देते हैं दोनों ही टीम आज मंगलवार को हैट्रिक लगाने के लिए मैदान में एक दूसरे के खिलाफ खेलेगी। पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने केकेआर को आसानी से 5 विकेट से हरा दिया था। इस मैच में सूर्यकुमार यादव जबरदस्त फॉर्म में थे उनका वापस आने के लिए मुंबई इंडियंस काफी खुश नजर आया।

राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पिच की बात की जाए तो यह पिच बल्लेबाजों के लिए काफी सहायता कर सकती हैं। यहां पर पहली इनिंग का औसत इसको लगभग 180 रन हो सकता है पहली पारी में गेंद बल्ले पर शानदार तरीके से आने की संभावना है। वहीं दूसरी पारी में गेंद धीमी गति से बनने पर आ सकती है जो बड़े शॉट लगने का कारण बन सकती है इसलिए इस ग्राउंड में टॉस जीतने दोनों टीम के लिए एक अहम भूमिका साबित होगी।

Related Articles

Back to top button