आईपीएलखेल

IPL 2023 की मैच अब देखे बिल्कुल मुफ्त मे, बस करना होगा ये काम

IPL 2023 की मैच अब देखे बिल्कुल मुफ्त मे, बस करना होगा ये काम

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL) शुरू होने में महज कुछ महीने बाकी है। आईपीएल का ऑक्शन भी पुरा हो चूका है। साथ साथ फ्रेंचाइज़ीस काफी उत्साहित है। टीमें इस सीजन की तैयारियों में जुट गई है। बीसीसीआई की तरफ से अभी कोई फाइल तारीख का एलान अभी तक नहीं हुआ है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है। के अप्रैल के पहले सप्ता मे आईपीएल का आरंभ हो सकता है। लोगों के बीच आईपीएल को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। अगर आप भी आईपीएल देखने के शौकीन है तो आपके लिए एक अच्छा ख़बर है।
आईपीएल देखने के शौकीन दर्शको के लिए अब आईपीएल का अगला यानी की 16वा सीज़न बीना एक रूपे चुकाए बिलकुल फ़्री में देख पाएंगे। इसे पहले आईपीएल के सारे सीजन स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क की चैनल पर लाइव टेलीकास्ट होता था। ओर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म डिजिटल प्लस हॉटस्टार पर IPL के मैच स्ट्रीमिंग होती थी। जिस के लिए दर्शकों को पैड सब्स्क्रिप्शन लेना पड़ता था। यानी की पैसे चुकाना पड़ता था।
इस बार IPL की सारी मैच देखें बिलकुल फ्री
इस बार जियो IPL 2023 को फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग करेगा।आईपीएल के 16वें सीज़न के लिए Viacom18 ने डिजिटल मीडिया राइट्स खरीदे थे। अब इस के बाद जियो फ्री में आईपीएल जियो फ्री में स्ट्रीमिंग करेगा। ख़बर है के इस बार जियो एक नहीं बल्कि 11 अलग अलग भाषा मे IPL की मैच स्ट्रीमिंग करेंगे।इसमें भोजपुरी, तमिल और बांगाली भाषा शामिल होगी। कहा जा रहा है कि स्पोर्ट्स 18 की ओर से यह फैसला लिया गया है। इस फैसले से आईपीएल की व्यूवरशिप 500 मिलियन तक पहुंच जाएगी। बता दे इस से पहके जियो ने जियो सिनेमा एप पर फुटबॉल विश्वकप 2022 को लाइव स्ट्रीमिंग किया थी।

Related Articles

Back to top button