आईपीएलखेलराष्ट्रीय

My11Circle me Team Kaise Banaye: जाने कैसे बना सकते हैं, My11Circle में अपनी टीम

IPL का दौर शुरू हो चुका है, ऑनलाइन मार्केट में बहुत सारे फैंटेसी गेमिंग ऐप भी आ चुके हैं, वही लोग dream11 और my11circle में टीम बनाकर करोड़ों रुपये कमा रहे हैं, अगर आप भी टीम बनाकर पैसे कमाना चाहते है तो आज हम आपको बताएंगे कि आप my11circle में टीम कैसे बना सकते हैं. और उससे अच्छी कमाई कर सकते हैं.

my11circle ऐप में टीम बनाने के लिए सबसे पहले आपको my11circle ऐप को अपने मोबाइल में इनस्टॉल करना होगा, इसके बाद आप जिस मैच में टीम बनाना चाहते हैं उस पर क्लिक करें, अब आपको यहाँ 100 क्रेडिट पॉइंट मिलेंगे, जिसे आप अपनी 11 खिलाड़ियों की टीम बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं.

बता दें कि दोनों टीमों में कुल 22 खिलाड़ी होते हैं, जिनमें से किसी खिलाड़ी का क्रेडिट पॉइंट 10 होता हैतो किसी का 9,8, या 9.5 लेकिन आपको कुल 100 क्रेडिट पॉइंट्स ही मिलेंगे. आपको इतने ही पॉइंट्स में अपनी 11 लोगों की टीम बनानी है.

My11circle में टीम कैसे बनाये

  • सबसे पहले आपको प्लेयर कैटेगरी जैसे विकेट कीपर बैट्समैन ऑलराउंडर या बॉलर पर क्लिक करना होगा
  • इसके बाद आपको कैटेगरी से संबंधित खिलाड़ी दिखाई देने लगेंगे, आप जिस खिलाड़ी को अपनी टीम में लेना चाहते हैं उसके आगे ग्रीन प्लस की उपस्थिति पर क्लिक करें।
  • इसी तरह आपने चार कैटेगरी में मौजूद खिलाड़ियों में से 11 खिलाड़ियों को चुनकर उनमें से एक को कप्तान और एक को वाईस कप्तान बनाकर नेक्स्ट पर क्लिक करें।
  • इस प्रकार आपकी टीम तैयार हो जाएगी, जिसके बाद आप किसी भी प्रतियोगिता में उपलब्ध प्रवेश शुल्क का भुगतान करके अपनी टीम को उस प्रतियोगिता में शामिल कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button