आईपीएलक्रिकेटखेल

IPL 2023: मैच शुरू होने से पहले मैदान में घुस आया कुत्ता, अंपायर तक को लगानी बड़ी दौड़

Indian Premier League 2023: आईपीएल सीजन 16 में चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जॉइंट्स की टीम एक दूसरे के साथ मैदान में खेलने के लिए उत्तरी। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में लखनऊ के टीम में टॉस जीतने के पश्चात गेंदबाजी को चुना। इसके पश्चात जब चेन्नई की पारी की शुरुआत हुई तो उस वक्त मैदान पर एक कुत्ता हानि के कारण खेल को लगभग 5 मिनट की देरी के साथ शुरू किया गया।
इसके बाद मैदान से कुत्ते को बाहर करने के लिए मैदान में खड़े अंपायर ब्रूस ऑक्सेनफोर्ड भी दिखाई दिए जिसके बाद स्टेडियम में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने भी डॉग पर नियंत्रण पाया और उसे बाहर ले जाने में सफल रहे। वही इससे पहले जब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला गया तो उसमें भी ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान एक कुत्ता मैदान के अंदर आने के कारण से खेल को कुछ समय के लिए रोकना पड़ा।
लखनऊ की टीम ने टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी करने का निर्णय लिया लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल ने दूसरी पारी के दौरान उसकी भूमिका को देखते हुए यह फैसला लिया ताकि अपने लक्ष्य को सरलता के साथ पीछा किया जा सके। इस मैच में लखनऊ की प्लेइंग 11 मे एक बदलाव देखने को मिला जो जयदेव उनादकट की जगह पर यश ठाकुर टीम में शामिल किया गया वहीं इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने प्लेइंग इलेवन में किसी भी तरह का ही नहीं किया।

Related Articles

Back to top button