आईपीएलक्रिकेटखेल

Punjab Kings के लिए दुखों के बाद आई खुशखबरी, टीम के साथ जुड़ने जा रहे है 11 करोड़ में खरीदा गया खिलाड़ी

Liam Livingstone Punjab Kings IPL 2023: आईपीएल साइंस के लिए महत्वपूर्ण सूचना! दरअसल, इंग्लैंड के बेहतरीन बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन को इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा आईपीएल 2023 में खेलने के लिए इस हफ्ते के आखिर तक फिटनेस हामी भर दी जाएगी, जिसकी वजह से वह अपनी टीम पंजाब किंग्स से 10 अप्रैल 2023 को शामिल होंगे.

अब तो बता दें कि 4 महीने पूर्व लिविंगस्टोन पाकिस्तान में टेस्ट आगमन के समय घायल हो गए थे. बता दें कि उनके घुटने में गंभीर तौर पर चोट लगी है जिसकी वजह से वह उसके बाद प्रतियोगिता मैच नहीं खेल पाए थे. इन सब के दौरान पिछले वर्ष उनके टखने की चोट भी और चोटिल हो गई थी.
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 10 अप्रैल 2023 को लिविंगस्टोन भारत आएंगे. जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब किंग्स को अपना आगामी मैच नौ अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के अपोजिट में खेलना होगा और यह बात कंफर्म कर दी गई है कि लिविंगस्टन इस मैच में शामिल नहीं होंगे और ना ही कोई सर्विस नहीं दे पाएंगे.
दरअसल, सत्र में टीम के चौथे मैच के लिए वह 13 अप्रैल को स्टेडियम में उतर सकते है. लिविंगस्टोन द्वारा कहा गया कि वह पूरी तरह से फिटनेस हासिल करने के बहुत ज्यादा ही करीब है. लिविंगस्टोन पंजाब किंग्स के लिए एक मेहतपूर्ण प्लेयर हैं. बता दें कि टीम द्वारा उन्हें बीते वर्ष नीलामी से पूर्व 11.50 करोड़ रुपये के करार पर वापस किया गया था. साथ ही उन्होंने पिछले सत्र में 182.08 के स्ट्राइक रेट से 437 रन बनाए थे.

Related Articles

Back to top button