आईपीएलखेल

महेन्द्र सिंह धोनी ने भरे मैदान में खोया अपना आपा जोर से चिल्लाए वीडियो आया सामने, बोले ‘ये क्या…’

महेंद्र सिंह धौनी के बारे में कोन नहीं जानता? यह बात सभी जानते है की वह किसी परिचय के मौहताज नही है. अधिकतर वह अपने चील और स्टाइलिश अंदाज के लिए फेमस है. धोनी फैंस ने बहुत कम ही उन्हें गुस्सा करते हुए या चिलाते हुए कैप्चर किया होगा. किंतु बता दे कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो में एक वायरल हो रही है जिसमें धोनी अपने टीम के खिलाड़ी पर चिलाते और भड़केत हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही घुरते हुए भी दिखाई पड़ रहे हैं.

आपकों बता दें कि बैंगलोर के विरुद्ध मैच के समय महेंद्र सिंह धोनी अपने खिलाड़ी पर नाराज़ होते हुए दिखाई दिए है. हालांकि, यह वीडियो धोने का है तो वायरल होना भी बनता ही, बता दें कि सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा है. जिसमें धोनी अपने टीम के खिलाड़ी को कुछ बोलते हैं किंतु माही की बात को वह खिलाड़ी अच्छे से सुन नहीं पाता है, जिसके बाद सीएसके कप्तान गुस्से से लाल हो जाते हैं और लाइव मैच में ही उस खिलाड़ी पर गुस्सा होते हुए दिखाई पड़ रहे हैं.

दरअसल, इसके अतिरिक्त कुछ दिनों पहले, इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व मेंबर हरभजन सिंह द्वारा धोनी को लेकर बड़ा खुलासा किया गया है और बताया गया है कि, “धोनी को भी गुस्सा आता था.” दरअसल, कमेंट्री के दौरान भज्जी द्वारा खुलासा करते हुए कहा गया कि, एक बार धोनी ने गुस्से से अपना बल्ला ही पटक दिया था. भज्जी ने कमेंट्री के दौरान संजय मांजरेकर के सामने यह खुलासा किया कि, ‘एक बार झारखंड में प्रैक्टिस मैच खेला जा रहा था. टीम ने अच्छा खेल नहीं दिखाया था. ऐसे में माही ड्रेसिंग रूम में गए और उन्होंने अपना बल्ला जोर से पटक दिया था.

आपकों बता दें कि इस वर्ष 2023 में सीएसके की टीम का प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा है. दरअसल, टीम सीएसके द्वारा अबतक 7 मैच में से 5 मैच में जीत दर्ज़ कराई और प्वाइंट्स टेबल में 10 अंक के साथ पहले नंबर पर आ गई है. सीएसके फैंस को बता दें कि आगामी मैच टीम का 27 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के साथ होगा.बैंगलोर के विरुद्ध मैच के समय महेंद्र सिंह धोनी अपने खिलाड़ी पर नाराज़ होते हुए दिखाई दिए है.

Related Articles

Back to top button