आईपीएलक्रिकेटखेल

MI vs DC IPL 2023 Dream11: मुंबई इंडियन और दिल्ली कैपिटल के ये खिलाड़ी अपनी ड्रीम 11 में जरूर करे शामिल, ड्रीम 11 से बन सकते है करोड़पति!

Delhi vs Mumbai Dream 11 Team: आईपीएल का सिल्वर सीजन का 16 मुकाबला आज अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है दोनों टीमें अभी तक आईपीएल के मुकाबलों में जद्दोजहद करती हुई दिखाई दे रही है।अभी तक किसी टीम ने अपने नाम जीत दर्ज नहीं की है। हालांकि दिल्ली की टीम का प्रदर्शन एक सीरीज सीजन अब तक बेहद खराब देखने को मिला है अकेले तीनों मुकाबले में हार का देखना देखना पड़ा है वहीं दूसरी और मुंबई इंडियंस का भी हाल है एक दूसरे के खिलाफ मुकाबला बेहद रोमांस भरा रहने वाला है आज हम आपको dream11 के बारे में बताने जा रहे हैं।

ग्राउंड रिपोर्ट

अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम की बाउंड्री अन्य मैदानों की अपेक्षा पिच बल्लेबाजों के लिए काफी शतावरी रहने वाली है ऐसे में फैंस को चौके छक्के देखने का अवसर मिलेगा फिलहाल पेज पर स्पिनर को थोड़ी मदद मिलेगी शाम के वक्त मैच में बड़ी भूमिका निभाएगी ऐसे मेट्रो जीतकर बाजी करने वाली टीम का बहुत बड़ा फायदा देखने को मिलेगा।

यहां देखें लाइव मैच

मुंबई इंडियंस दिल्ली कैपिटल के मुकाबल दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा यह मैच 7:30 बजे शुरू होगा इसके लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स जिओ सिनेमा पर आप सीधे देख सकते हैं हालांकि जिओसिनेमा पर राय स्क्रीनिंग फ्री में उपलब्ध है यह 10 भाषाओं में अलग-अलग आप आनंद मैच का उठा सकते हैं।

यह है dream11 की बेस्ट टीम

कप्तान-डेविड वॉर्नर, विकेटकीपर-इशान किशन, उपकप्तान-कैमरून ग्रीन, बल्लेबाज-रोहित शर्मा, रिले रोसौव, मनीष पांडे, ऑल राउंडर-अक्षर पटेल, ऋतिक शौकीन, गेंदबाज एनरिच नार्जे, कुलदीप यादव, बेहरेनडाॅर्फ

Related Articles

Back to top button