आईपीएलक्रिकेटखेलराष्ट्रीय

Mi vs RCB IPL 2023: आज के मैच में कौन रहेगा बाहर कौन उतरेगा मैदान पर आइए जाने, दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन जाने यहां

RCB vs Mi आईपीएल के 16 सीजन में आज रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु मुंबई इंडियंस के बीच दूसरे हाफ में मैच खेला जाएगा इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा और RCB की कमान संभाल रहे. डुप्लेसी के बीच टक्कर देखी जाएगी यह मैच बेंगलुरु अपने घर में ही खेलेगी यह मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा हालांकि मुंबई इंडियंस आईपीएल के सबसे सफल टीमों में से एक है यह कुल 5 बार आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुकी है और वही RCB पिछले 15 सीजन में एक बार भी खिताब अपने नाम करने में नाकामयाब रही है. इसलिए मुंबई की RCB के सामने कड़ी टक्कर देखी जाएगी।

चिन्नास्वामी स्टेडियम किसके लिए होगा लाभदायक

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम बल्लेबाजों के लिए काफी किफायती साबित होगा इस पिच पर गेंदबाजों को बदलेगा सहारा नहीं मिलता है हालांकि इस पेज पर पहली पारी 170 रन की औसत से खेली जाती है इसी के साथ जो ट्रक जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लेता है इस पेज पर अक्सर जीता अपने नाम करता है।

अभी तक आंकड़े किसके पक्ष में रहे हैं सबसे ज्यादा

हालांकि आईपीएल में अब तक के इतिहास में मुंबई के सामने आरसीबी ने कुल 30 बार समय क्या है जिसमें से मुंबई का ही दबदबा देखने को मिला है मुंबई में आरसीबी के खिलाफ कुल 17 मैचों में अपनी जीत दर्ज की है और वही RCB ने मुंबई इंडियंस को अब तक 13 मैचों में उसको करारी शिकस्त दी है।

इस तरह रहेगी दोनों ही टीमों की प्लेइंग इलेवन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली, महिपाल लोमरोर, माइक ब्रेसवेल, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान),दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, करण शर्मा, रीस टॉपले और मोहम्मद सिराज, फिन एलेन,

मुंबई इंडियंस: सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कैमरन ग्रीन,रोहित शर्मा (कप्तान), टिम डेविड, ऋतिक शौकिन, जोफ्रा आर्चर, इशान किशन (विकेटकीपर),कुमार कार्तिकेय, अरशद खान और जेसन बेहंडोर्फ

मैच जीतने की किस टीम की सबसे ज्यादा है संभावना

अगर हम बात करें की कौन मैच जीतेगा तो क्रिकेट हमेशा लास्ट बॉल तक जाता है इसीलिए सीधे तौर पर अगर हम कहें कि मैच मुंबई के खिलाफ पिछले 5 मैचों के प्रदर्शन को देखते हुए तो बेंगलुरु के जीतने की ज्यादा संभावना है।

Related Articles

Back to top button