Viralआईपीएलखेल

MS dhoni Ravindra Jadeja Fight: धोनी-जडेजा में हुई इस बात पर बहस! फील्ड पर ‘तनातनी’; वीडियो हो गया वायरल

MS Dhoni Ravindra Jadeja : शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 के 67वें मैच में दिल्ली को कैपिटल्स को 77 रनों से हार का स्वाद चखाया। इस जीत के साथ महेंद्र सिंह धोनी की सीएसके ने आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब हो गई। प्लेऑफ का पहला मुकाबला हार्दीक पंड्या की गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मंगलवार 23 मई को खेला जाएगा। इसी बीच दिल्ली के खिलाफ हुए मैच के बाद महेंद्र सिंह और रवींद्र जड़ेजा के बीच तनातनी की घटना हुई। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आइए जानते हैं क्या था मामला?

बता दें कि वीडियो को देख लग रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस छिड़ी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वाकया 20 मई को दिल्ली-चेन्नई मैच के बाद का है। रिपोर्ट के अनुसार जब मैच खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी मैदान से वापस लौट रहे थे तभी धोनी-जडेजा में तनातनी हो गई थी।

इस बात को लेकर हुई तनातनी!

शनिवार को दिल्ली के खिलाफ मैच के बाद रविंद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी के बीच तनातनी हो गई। लेकिन दोनों खिलाड़ियों के बीच किस बात को लेकर बहसा-बहसी हुई इसका डिटेल अभी तक सामने नहीं आ पाया है। इस वाक्या को लेकर सोशल मीडिया पर अनेकों वीडियो वायरल हैं। वायरल वीडियो में ऐसा लग रहा है कि जैसै जडेजा किसी बात को लेकर खुश नहीं दिख रहे हैं। इसी पर कैप्टन कूल धोनी उन्हें कुछ समझाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में यह भी देखा जा रहा है कि धोनी जडेजा के कंधे पर हाथ भी रख रहे हैं। वीडियो में कुछ देर बाद दोनों शांत लगने लगते हैं।

दिल्ली के मैच में जडेजा की खराब गेंदबाजी

शनिवार को दिल्ली और चेन्नई के बीच लीग का आखिरी मैच खेला। हालांकि दिल्ली प्लेऑफ से पहले ही बाहर हो चुकी है। वहीं इस मैच में चेन्नई ने जीत दर्ज कर प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया है। लेकिन इस मैच में जडेजा की गेंदबाजी शानदार नहीं रही। दरअसल जडेजा अपने 4 ओवर की गेंदबाजी में 50 रन लुटा दिए। जडेजा इस मैच में बहुत मंहगे साबित हुए। रविंद्र जडेजा ने मैच में एक ही विकटे चटका पाए। हालांकि बल्लेबाजी में जडेजा ने अपने रनों की भरपाई करते हुए 20 रन केवल 7 गेंदों में बना डाले। इस तरह चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवर में 223 रनों का बड़ा स्कोर बनाया।

धोनी ने जडेजा को सौंपा था कप्तानी, फ्लॉप हुए थे जडेजा

2022 के आईपीएल में जडेजा को चेन्नई की कप्तानी की जिम्मेदारी दी गई थी। जिसमें जडेजा बूरी तरह फेल हुए थे। बता दें कि उस सीजन में चेन्नई ने शुरुआत में 8 में से दो ही मैच जीत सके थे। इसके बाद रविंद्र जडेजा को कप्तानी से हटाकर एमएस धोनी को वापस चेन्नई का कप्तान बनाया गया।

आईपीएल के इतिहास 14 में से 12 बार चेन्नई प्लेऑफ में

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल के 14 सीजन के इतिहास में चेन्नई 12 बार प्लेऑफ मुकाबलों में जगह बनाने में कामयाब रही है। आईपीएल 2023 की बात करें तो चेन्नई ने इस सीजन 14 मुकाबलों में से 8 में जीत हासिल करने में सफल रही है। वहीं टीम को 5 में हार का भी सामना करना पड़ा है। बता दें कि लखनऊ के विरुद्ध हुआ मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। जहां दोनों टीमों को एक-एक अंक साझा करना पड़ा था।

Related Articles

Back to top button