आईपीएलक्रिकेटखेल

MS Dhoni ने हवा में उड़ते हुए किया रन आउट, लोगों ने कहाँ IPL में दिखाते है अलग ही फुर्ती – Video

पंजाब किंग्स के खिलाफ रविवार को खेले गए IPL मैच में भले ही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 54 रनों से हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की रॉकेट जैसी तेजी ने फैंस का दिल जीत लिया. दरअसल, 40 की उम्र में महेंद्र सिंह धोनी ने हवा में उड़ते हुए ऐसा रन आउट किया, जिसने दर्शकों को हैरान कर दिया. 40 की उम्र में महेंद्र सिंह धोनी में ऐसी गजब की फुर्ती देखकर कोई भी यकीन नहीं कर पाया.

धोनी में दिखी रॉकेट जैसी तेजी

दरअसल, पंजाब किंग्स की पारी के दूसरे ओवर में जब चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज क्रिस जॉर्डन गेंदबाजी के लिए आए तो इस ओवर की दूसरी ही गेंद पर पंजाब किंग्स के बल्लेबाज भानुका राजपक्षे ने एक रन चुराने की कोशिश की और दौड़ पड़े लेकिन शिखर धवन ने उन्हें आधी पिच पर बुलाकर वापस भेज दिया. भानुका राजपक्षे आधी क्रीज तक भी पहुंच गए थे, लेकिन नॉन स्ट्राइकर पर मौजूद शिखर धवन ने आखिरी समय में रन नहीं पूरा करने का फैसला किया. राजपक्षे वापस क्रीज में पहुंचने के लिए दौड़े, लेकिन सीएसके के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हवा में उड़ते हुए रॉकेट जैसी तेजी के साथ उन्हें रन आउट कर दिया.

40 की उम्र में हवा में उड़ते हुए किया रन आउट

धोनी के रन आउट करने का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस कह रहे हैं कि 40 की उम्र में भी धोनी की फुर्ती किसी चीते से कम नहीं है. गेंद जब तक स्टंप्स पर लगी तब तक राजपक्षे क्रीज में नहीं पहुंच पाए थे और धोनी की मुस्कान ने ये बता दिया कि वो रनआउट हो चुके हैं. अंपायर तीसरे अंपायर के पास गए और रीप्ले में साफ देखा जा सकता था कि राजपक्षे क्रीज से काफी दूर थे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं और माही को लेकर तरह तरह के मजेदार कमेंट्स भी किए जा रहे हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार तीसरी हार

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को पंजाब किंग्स के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में 54 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. इंग्लैंड के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन के शानदार प्रदर्शन की बदौलत पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 54 रन से शिकस्त दी. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की यह किसी भी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में यह निराशाजनक शुरुआत है, उसे लगातार तीसरी हार झेलनी पड़ी
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 126 रन पर ढेर हो गई

Related Articles

Back to top button