आईपीएलखेलगुजरातराजस्थानराष्ट्रीय

RR vs GT Dream11 Team Prediction राजस्थान रायल्स गुजरात टाइटन्स के बीच मुकाबला, जाने प्लेइंग 11

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन के 48वें मुकाबला राजस्थान रायल्स वर्सेस गुजरात टाइटन्स के बीच शुक्रवार को मैच सवाई मानसिंह क्रिकेट स्टेडियम, जयपुर में खेला जाएगा वही गुजरात वर्सेस राजस्थान के बीच अबतक आईपीएल में 4 मैच खेले जा चूके हैं, इन 4 मैचो में से राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 1 मैच जीता हैं तो वही गुजरात टाईटन्स टीम ने 3 मैचो में जीत हासिल की हैं। अब दोनो के बीच अगला मुकाबला जयपुर में होने जा रहा है। जयपुर राजस्थान रायल्स का ग्रह क्षैत्र भी है। इस बीच गुजरात टाइटन्स भी अपनी दमदारी के साथ मैदान में उतरने वाली है। ऐसे में गुजरात टाइटन्स की नजरें राजस्थान को उसके ग्रह क्षैत्र में ही उसको हरा कर अपना फिर से सिना तान कर खड़ा होना है तो वही राजस्थान रायल्स भी अपने घर में बाजी मारकर पुराना हिसाब चुकता करने पर जोर अजमाएगी तो साथ राजस्थान की टीम अपनी बढ़त को बरकरार रखना चाहेगी। ऐसे में दोनों एक दूसरे के खिलाफ साथ में मैदान में उतरेंगी। राजस्थान रायल्स अपने पिछले मुकाबले में लगातार पिछड़ी हुइ नजर आई है तो वही ईस बार जोश के साथ मैदान में उतर रही है।

दोनों ही टीमें अपनी कोर टीम में कोई बदलाव नहीं करेंगी। दोनों ही टीमें मजबूत हैं। गुजरात जहां में पहले और राजस्थान चौथे स्थान पर काबिज हैं। ऐसे में दोनों टीमें के बीच शुक्रवार को खेले जाने वाले इस मुकाबले में अपनी ओर से कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहेंगी। यहा देखे संभावित प्लेइंग 11

राजस्थान रॉयल्स तथा गुजरात टाइटन्स दोनो कि संभावित प्लेइंग-11: टीम

राजस्थान रायल्स – जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन(कप्तान और विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, शिमरॉन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, जेसन होल्डर, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल,संदीप शर्मा, ट्रेंट बोल्ट, कुलदीप यादव/कुलदीप सेन।

गुजरात टाइटन्स – शुभमन गिल/ मोहित शर्मा, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या(कप्तान), विजय शंकर,डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, जोशुआ लिटिल।

नोट: ड्रीम 11 टीम बनान या ना बनान आपके ऊपर इसकी आदत भी आपको लग सकती है। विंध्य भाकर किसी भी तरह कोई दवाब नही डाल रहा है। ये गेम अपनें जोखिम पर खेले और ये आर्टिकल सिर्फ जानकारी देने के लिए है

Related Articles

Back to top button