अन्य खेलआईपीएलक्रिकेटखेल

Fact Check: आईपीएल 2023 के फाइनल के बाद सारा तेंदुलकर के साथ सगाई करेंगे Shubman Gill! सचिन तेंदुलकर ने खुद किया ऐलान?

Fact Check News: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। रविवार 28 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस को गुजरात के Fact Check:नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल का महा मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमें दमदार परफॉर्मेंस करके अपने दम पर फाइनल में पहुंची हैं। जहां एक तरफ क्वालीफायर वन में चेन्नई गुजरात को हराकर फाइनल में पहुंची, तो वहीं गुजरात ने मुंबई को हराकर फाइनल में जगह बनाई।


शुक्रवार को गुजरात और मुंबई के बीच खेला गया मुकाबला काफी रोमांचक रहा। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार शतकीय पारी खेली और 60 बॉल में 129 रन बनाकर प्लेयर ऑफ द मैच बने। बता दे शुभमन गिल आईपीएल 2023 में अब तक तीन शतक जड़ चुके हैं, ऐसे में ये काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं और इनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। गिल जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को सुर्खियों में है, उतना ही ये अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहते हैं।





शुभमन गिल का नाम कभी बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ जुड़ता है तो कभी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ। सोशल मीडिया पर अक्सर खबरें वायरल होती रहती है कि ये सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं। एक खबर वायरल हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि सचिन तेंदुलकर ने अब ऐलान कर दिया है कि वह आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले के बाद अपनी बेटी सारा की शादी शुभमन गिल के साथ सगाई करेंगे। लेकिन आपको बता दें कि यह है खबर पूरी तरह फर्जी है। दरअसल कुछ समय पहले भी ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, इसी बीच ये एक बार फिर से वायरल हो रहा है, हालांकि इस ट्वीट में कोई सच्चाई नहीं है। सभी से हमारी टीम गुजारिस करती ऐसी गलत ख़बरें ना फैलाये.


Fact Check: फेक न्यूज़

Related Articles

Back to top button