खेलरीवा

Sports Rewa News: कराटे खेल स्वास्थ्य के लिए बहुत ही जरूरी है: सांसद जनार्दन

राज्यस्तरीय कराटे प्रतियोगिता में जबलपुर ने मारी बाजी

रीवा। रीवा जिला कराटे संघ के तत्वाधान में 42वें राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता का समापन मुख्य अतिथि रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा, अध्यक्षता देवेंद्र सिंह, सभागीय क्रीडाधिकारी एम. के. धौलपुरे , विशिष्ट अतिथि के रूप मे डा. चौरसिया आनंद सिह अनुराग शर्मा विश्व नाथ पाडे की उपस्थिति में हुआ। सभी मंचासीन अतिथियों का स्वागत वरिष्ठ कराटे खिलाड़ी रमेश वर्मा विपुल आर्य डॉ प्रवीर दुबे जितेंद्र तिवारी रोहित तिवारी प्रेमलाल कुशवाहा द्वारा किया गया।

राज्यस्तरीय कराटे प्रतियोगिता में जबलपुर ने मारी बाजी

प्रतियोगिता में लगभग 350 खिलाड़ियों ने भाग लिया चैंपियनशिप का खिताब जबलपुर टीम को प्राप्त हुआ जबकि दूसरे स्थान पर भोपाल की टीम रही मुख्य अतिथि ने अपने उद्बोधन में आयोजन समिति रीवा जिला कराटे संघ सुरेंद्र सिंह को शुभकामनाएं और बधाई देते हुए कहा कि जीवन में कराटे स्वास्थ्य के लिए बहुत ही जरूरी है। उन्होंने स्वर्गीय वैभव आर्या की स्मृति में हो रहे कराटे प्रतियोगिता मे बाहर से आऐ हुए सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। सुरेंद्र सिंह ने सभी अतिथियों का स्वागत अपने उद्बोधन के माध्यम से किया।

समापन समारोह की अध्यक्षता कर रहे देवेंद्र सिंह ने कहा कि मैं भी एक खिलाड़ी था मेरी बेटी बेटा भी कराटे के खिलाड़ी थे आज इस प्रतियोगिता को देखकर के हमें भी फिर से कराटे खेलने का की इच्छा हो रही है कराटे का रूप बढ़ रहा है और आज अधिक से अधिक बच्चों को कराटे के प्रति रुझान होना चाहिए। श्री धौलपुरे ने कहा कि इस तरह कि प्रतियोगिता होने से खेल के प्रति अच्छा वातावरण तैयार होता है।

Related Articles

Back to top button