क्रिकेटखेलबड़ी खबरमध्य प्रदेश

MP News: मध्य प्रदेश में स्टूडेंट्स को सस्ते में मिलेगी India-Australia मैच का टिकट, इंदौर में इस दिन खेला जाएगा मैच, पूरी डिटेल्स

India-Australia Match : भारतीय टीम अभी एशिया कप में व्यस्त है। एशिया कप के ठीक बाद 22 सितंबर से भारत का ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ वनडे सीरीज है। यह सीरीज 22 सितंबर से 27 सितंबर तक है। इस सीरीज में मध्य प्रदेश के लोगों के लिए बड़ी खबर है। दरअसल मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर होल्कर स्टेडियम में 24 सितंबर को इस सीरीज का मैच खेला जाएगा। मैच में भारत-ऑस्ट्रेलिया की टीम आमने-सामने होगी। वहीं रोचक बात है कि इस मैच के लिए स्टूडेंट्स को सस्ते में टिकट दिया जाएगा।

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में स्टूडेंट्स को इतने में मिलेगी टिकट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों के लिए स्टूडेंट्स को महज 471 रुपये में टिकट उपलब्ध होगा। रिपोर्ट के अनुसार ये ईस्ट स्टैंड यानी लोअर के लिए तय की गई है। जबकि ईस्ट स्टैंड यानी दूसरी मंजिल के लिए टिकट का शुल्क 923 रुपये तय किया गया है। बता दें कि एक स्टूडेंट को सिर्फ एक ही टिकट दिया जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मप्र क्रिकेट संगठन ने इसे तय किया है। रिपोर्ट के अनुसार इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मैच की तैयारियां शुरू कर दी गई है।

विशेषज्ञों की निगरानी में तैयार हो रहा है पिच

बता दें कि विशेषज्ञों की निगरानी में यहां की पिच को तैयार किया जा रहा है। एसा इसलिए क्योंकि पिचली बार हुए मैच में यहां की पिच की वजह से रेफरी ने इंदौर को तीन डिमेरिट अंक दिए थे। इतना ही नहीं इसके बाद भी दो डिमेरिट अंक और कम कर दिया गया था। यहां फिर कई बदलाव हुए। बता दें कि यहां के ड्रेसिंग रूम को भी बड़ा किया गया है। साथ ही क्यूरेटर के केबिन को भी बदला गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां पर 27 हजार ही सीट स्टेडियम में हैं।

जानिए कैसे बुक कर सकते हैं टिकट

अगर आप इस मैच को देखना चाहते हैं तो आपको टिकट बुक करने के लिए मोबाइल एप्लीकेशन पेटीएम इनसाइडर और इनसाइडर की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार वेबसाइट से टिकट बुक करने के लिए आपको 4 सितंबर सुबह 11 बजे तक का इंतजार करना पड़ेगा। ऐसा इसलिए क्यों कि 6 सितंबर तक टिकट ख़रीदा जा सकेगा।

Related Articles

Back to top button