क्रिकेटखेलराष्ट्रीय

Babar Azam की सोशल मीडिया पर लीक हो रही कुछ तस्वीरें, छीनी जा सकती है कप्तानी

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बाबर आज़म की इन तस्वीरों को लेकर दावा किया गया है कि ये फ़ोटोज़ उन्हीं के टीम के सदस्य की गर्लफ्रेंड के साथ का है और इसमें वह सेक्स चैट कर रहे हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों कुछ सही नहीं चल रहा है।इंग्लैण्ड और न्यूज़ीलैंड से घर पर ही सीरीज हारने के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म को इन दिनों कप्तानी से हटाने की माँग चल रही है। इसी बीच कप्तान बाबर आज़म की सोशल मीडिया पर कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसके बाद उनका कप्तानी से हाथ धोना बिलकुल तय माना जा रहा है।

सोशल मीडिया पर बाबर आज़म की कुछ फ़ोटोज़ लगातार वायरल हो रही हैं । जिसके बाद उन्हें तुरंत कप्तानी से हटाने की माँग की जा रही है। जबकि उनके कुछ फैन्स का कहना है कि ये सब उनकी छवि को ख़राब करने के लिए किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ बवाल बढ़ने के बाद बाबर आज़म ने अपने अकाउंट से पब्लिक कमेंट का ऑप्शन हटा दिया है।

वायरल हो रही तस्वीरों को लेकर दावा किया जा रहा है कि उनकी ये फ़ोटोज़ उन्हीं की टीम के किसी सदस्य की गर्लफ्रेंड के साथ का है, जिसमे वह सेक्स चैट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उनके बॉयफ्रेंड को क्रिकेट टीम से बाहर नहीं किया जायेगा। हालाँकि अभी तक पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने इस तस्वीरों को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

बाबर की इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि यह सब उनकी छवि को ख़राब करने के लिए जिया जा रहा है।वहीं उनके कुछ फैन्स का कहना है कि उन्हें जान बूझकर ग़लत दिखाने का प्रयास किया जा रहा है।

फ़ोटोज़ के लीक होने के बाद कप्तानी से हटाये जा सकते है बाबर
सोशल मीडिया पर लोग कह रहे है की अब तस्वीरें लीक होने के बाद बाबर की कप्तानी से छुट्टी हो सकती है। वैसे भी शहीद अफ़रीदी के मुख्य चयनकर्ता और नजम सेठी के पीसीबी चेयरमैन बनने के बाद बाबर की कप्तानी पर तलवार कटक रही है। पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन भी बाबर की कप्तानी में कुछ समय से निराशाजनक रहा है।वहीं अब यह देखना है कि तस्वीरें लीक होने के बाद बाबर की कप्तानी जाएगी या नहीं।

Related Articles

Back to top button