क्रिकेटखेलराष्ट्रीय

IPL 2023 शुरू होने से पहले ही महेंद्र सिंह धोनी की टीम CSK को बड़ा झटका, टीम का सबसे खास प्लेयर हुआ बाहर

आई पी एल 2023 शुरू होने से पहले ही सीएसके यानी चेन्नई सुपर किंग को एक बड़ा झटका लगा है। बता दें कि सीएसके के टीम से एक अच्छे और जोरदार खिलाड़ी जो कि उस टीम के विनर प्लेयर है, उन्हें बाहर निकालने की बात चल रही है।आई पी एल 2023 शुरू होने से पहले ही सीएसके यानी चेन्नई सुपर किंग को एक बड़ा झटका लगा है।बता दे कि आईपीएल होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग के एक दमदार खिलाड़ी पर खतरा मंडरा रहा है।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग के खिलाड़ी की बात हम कर रहे हैं और कोई नहीं काइल जैमीसन है।जैसा कि आपको पता ही होगा वह एक बहुत ही अच्छे गेंदबाज है और ऐसे में आईपीएल से पहले उन्हें सीएसके की टीम से निकालना काफी गलत साबित हो सकता है।दरअसल उनके हाथों पर चोट लगी है जिसके कारण सीएसके की टीम से उन्हें बाहर निकाला जा सकता है।
न्यूजीलैंड के मुख्य कोच का मानना है के चोट बहुत ही ज्यादा गंभीर है।ऐसे में उन्हें आई पी एल 2023 खेलने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा क्योंकि उनके छोटे काफी गंभीर है और उन्हें दिक्कत हो सकती है। ऐसे में भले ही उन्होंने अपने इस आईपीएल मैच को खेलने के लिए काफी मेहनत की है। लेकिन हो सकता है कि इस बार भी आईपीएल से पीछे हट सकते हैं।
यह तो बताया जा रहा है कि उन्हें तनाव फ्रैक्चर हुआ है, लेकिन इससे पहले उन्हें सिटी स्कैन करवाना पड़ेगा। जिसके बाद ही यह पता लगा पाएंगे कि वह आगे के मैच में खेल पाएंगे या नहीं। इसके बाद ही तय हो पाएगा कि क्या वे आईपीएल के क्रिकेट टीम में शामिल होने वाले हैं या नहीं?

Related Articles

Back to top button