खेलराष्ट्रीय

Ind vs Nz: महज 10 रन की पारी खेलकर थकावट दूर करने के लिए Rishabh Pant ने कराई मसाज, ड्रेसिंग रूम से वायरल हुआ VIDEO

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच वनडे सीरीज़ का तीसरा और आखिरी मुकाबला क्राइस्टचर्च मैदान में खेला गया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया (Team India) की शुरूआत बेहद धीमी रही। ओपनर्स प्लेयर के फ्लॉप होने के बाद मध्य क्रम के विस्फोटक बल्लेबाज़ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक बार फिर से कोई कमाल नहीं दिखा पाए। वहीं, उनके आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो आउट होने के बाद मसाज करते हुए नजर आ रहे हैं।

वनडे सीरीज में भी Rishabh Pant हुए फ्लॉप

बता दें कि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) व्हाइट बॉल क्रिकेट में लगातार फ्लॉप हो रहे हैं।जिसके चलते फैंस भी उनके प्रदर्शन से खासे नाराज हैं। बता दें कि इस सीरीज के आखिरी मुकाबले में पंत ने 16 गेंदों में महज 10 रन बनाए और अपना विकेट दें बैठे। इससे पहले भी T20I सीरीज़ में उनका बल्ला कोई कमाल नहीं कर पाया था।

कहीं खेलते समय चोट तो नहीं लगी

भारत-न्यूज़ीलैंड के तीसरे वनडे के मुकाबले के दौरान का ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का ड्रेसिंग रूम में मसाज करते हुए एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर हर कोई कयास लगा रहा है कि, कहीं खेलते समय चोट लग गई होगी। हालांकि पारी के दौरान वह ज्यादा देर क्रिज पर टिक नहीं पाए और सस्ते में आउट होकर चलते बने।

Related Articles

Back to top button