खेलराष्ट्रीय

अभी अभी रोहित शर्मा के परिवार से आई बेहद बुरी खबर सामने, घर के सदस्य की हुई मौत सभी बहुत दुखी

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नहीं है। रोहित शर्मा आज के समय में एक बड़ा नाम है। उनके पास सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है रोहित शर्मा अक्सर अपने परिवार के तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते ही रहते है। कप्तान रोहित शर्मा अपनी चोट के चलते टीम से बाहर थे। श्रीलंका के खिलाफ़ वनडे सीरीज के लिए रोहित की वापसी हो रही है। इसी बीच रोहित के किए एक बूरी ख़बर है। जिस वजह उनके घर में मातम छाया हुआ है। दरहसल रोहित शर्मा के पैट डॉग का निधन हो गया है। जिस की जनाकारी रोहित की पत्नी रितिका ने सोशल मीडिया के द्वारा दी है। रितिका ने इंस्टाग्राम पर पैट डॉग की फोटो के साथ इमोशनल मेसेज शेयर किया है। फोटो में रोहित शर्मा और रितिका सजदेह के साथ उनकी बेटी को पैट डॉग के साथ देखा जा सकता है।

डॉग के साथ फोटो शेयर करते हुए रितिका ने लिखा कल का दिन हमारे जीवन का सब से कठिन दिन था। हमने हमारे सब से प्यारे को अलविदा कह दीया। आप अब तक के सबसे अच्छे फर बेबी रहे हैं। मेरा पहला प्यार, मेरा पहला बच्चा, अब तक का सब से कोमल फर बॉल। जब तक हम फिर ने नहीं मिलते तब तक हमारी जिंदगी में हमेशा थोड़ा कम जादू होगा।

आपको बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा इस समय गुवाहाटी में श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच की कप्तानी करने में व्यस्थ है। रोहित अंगूठे मे लगी चोट की वजह से श्रीलंका के खिलाफ़ टी 20 सीरीज मे बाहर थे। उनकी गैर मौजूदगी में हार्दिक पंड्या ने कप्तानी की बागडोर संभाली थी। रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में 83 रनों की पारी खेली।

Related Articles

Back to top button