अन्य खेलखेलज्योतिष/राशिफलदिल्लीराजनीतिराष्ट्रीय

Wrestlers Protest : बाबा रामदेव की पहलवानो को नसीहत, कहा संसद का घेराव करना सही नही पूनर्विचार करें

नई दिल्ली। नव निर्मित नए संसद भवन को लेकर एक तरफ राजनीति तेज हो रही तो दुसरी तरफ भारतीय महिला खिलाड़ियो का भी विरोध जारी है वही रविवार 28 मई को प्रधानमंत्री संसद भवन को उद्दघाटन करेगे ऐसे में भारतीय खिलाड़ी भी रविवार को संसद भवन के घेराव का आहान किया जिसको लेकर योग गुरू बाबा रामदेव अपनी प्रतिक्रिया दी।

बाबा रामदेव ने कहा कि

योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा की प्रधानमंत्री नए संसद भन का उद्घाटन करेंगे जोकि ऐतिहासिक है। जो लोग कल संसद का घेराव करने वाले हैं उन्हें इस पर पुनर्विचार करना चाहिए और जिन विपक्षी दलों ने उद्घाटन समारोह का बहिष्कार करने का फैसला किया है, उन्हें अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए। मुझे विश्वास है कि हमारे पहलवान इस बात को समझेंगे और कल संसद की ओर नहीं बढ़ेंगे।

देश की गरिमा को नुकसान न पहुचें

पहलवानो के आंदोलन पर योग गुरु बाबा रामदेव ने खिलाड़ियों से कहा कि देश का संविधान हमें अपनी मांग के लिए आंदोलन की अनुमति देता है पर, हमें यह भी देखना चाहिए कि हम ऐसा कोई भी आचरण न करें जिससे देश की गरिमा को विश्व के सामने नुकसान पहुंचे। साथ ही कहा, आंदोलन के और भी तरीके हैं और भी स्थान हैं हमें धैर्य पूर्वक यह कार्य करना चाहिए।

बृजभूषण की हो गिरफ्तारी

बाबा रामदेव ने महिला पहलवानो का समर्थन कर कहा कि कुश्ती संघ के अध्यक्ष पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप हैं. . उन्होंने कहा कि देश के पहलवानों का जंतर मंतर पर बैठना और कुश्‍ती संघ के अध्‍यक्ष पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगना यह बहुत ही शर्मनाक बात है. ऐसे व्‍यक्तियों को तुरंत गिरफ्तार करके जेल की सलाखों के पीछे भेजना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि वह रोज मुंह उठाकर बार-बार मां-बहन-बेटियों के लिए बकवास करता है यह बहुत ही निंदनीय कुकृत्‍य और पाप है।

Related Articles

Back to top button