Viralखेलदिल्लीबड़ी खबरराष्ट्रीय

Wrestlers Protest: प्रदर्शन के दौरान वायरल तस्वीर पर पहलान साक्षी मलिक ने कहा, हमें बदनाम करने की कोशिश की



नई दिल्ली। कई दिनों से भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रर्दशन कर रहे पहलवानों का रविवार को महिलाओं पहलवानों का जंतर मंतर से लेकर नए संसद भवन तक मार्च निकाले का आह्वान किया था, जिसकों लेकर पुलिस भी सतर्क थी वही रविवार नए संसद भवन का उद्घाटन समारोह था जहां पर सब की निगाहें बनीं हुई थी।

वायरल हुई तस्वीर

पहलवानो को पुलिस की अनुमति न मिलने के बाद भी पहलवानों ने मार्च निकाला जिसकों लेकर पुलिस ने रोकने की भी कोशिश इस बीच पुलिस और पहलवानों के बीच झड़प हो गई और पहलवानों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया वही हिरासत में लिए जाने के बाद सोशलमीडिया पर पहलवानों की एक तस्वीर वायरल हो गई जिसमें पहलवान विनेश फोगट और संगीता फोगट की बस में मुस्कुराते हुए फोटो में नजर आए जबकि तस्वीर की जब हकीकत सामने आई तो कुछ और ही निकला वही बताया जा रहा की तस्वीर एआई साफ्टवेयर द्वारा एडिट कर वायरल की गई है।


viral and original picture

viral and original picture




वायरल तस्वीर पर बोली साक्षी मलिक

सोशलमीडिया पर पर मुस्कुराने की तस्वीर वायरल होने के बाद साक्षी मालिक ने कहा कि सोशल मीडिया पर हमारी तस्वीरें एडिट करके डाली गई, हम परेशान थे लेकिन हमारी हंसती हुई तस्वीर एडिट की गई। हमें परेशान करने के लिए ऐसा किया गया। मुझे नहीं लगता कि यह सही है, हमें बदनाम करने की कोशिश की गई। हमने अभी आगे के बारे में नहीं सोचा है। हम आगे के बारे में बाद में जानकारी देंगे।

बोली हम शांतिपूर्ण तरीके से मार्च कर रहे थे

रविवार को धरने प्रद्रशन के दौरान उनके खिलाफ दर्ज हुई FIR पर पहलवान साक्षी मलिक ने कहा कि, कल जो स्थिति बनी वह ख़राब थी, हम शांतिपूर्ण तरीके से मार्च कर रहे थे। जंतर-मंतर से 10 कदम की दूरी पर बैरिकेडिंग की गई थी। हमें जबरदस्ती बस में उठाकर डाला गया। हमें घसीटा गया, हमें चोट भी आई।


Related Articles

Back to top button