खेल

IPL में मडरा रहा संकट अक्षर पटेल समेत स्टेडियम के 10 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव


नई दिल्ली: कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों के कारण 9 अप्रैल से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग आइपीएल पर भी खतरे के बादल मंडराने लगे हैं, खासतौर पर मुंबई में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के कारण इस शहर से मैचों की मेजबानी छिनने का खतरा पैदा हो गया है।

दरअसल , वानखेडे स्टेडियम में अभ्यास करने वाली दिल्ली केपिटल्स टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल के अलावा ग्राउंड स्टाफ के 10 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं । इसके अलावा , प्रबंधन से जुड़े 6 लोग भी वायरस से संक्रमित हो गए हैं । वानखेडे में पहला मैच 10 अप्रेल को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाना है ।

ट्रेन में सफर करने के कारण चपेट में आए….

वानखेडे में काम करने वाले ज्यादातर कर्मचारी और प्रबंधन से जुड़े सदस्य लोकल ट्रेन से सफर करते है । ये लोग रोजाना ट्रेन के जरिए ही स्टेडियम आते हैं । माना जा रहा है कि इसी कारण ये सभी कर्मचारी कोरोना की चपेट में आए।

चिंताः लीग के आयोजन पर खतरा मंडराया 06 शहरों में आइपीएल -14 के मैच खेले जाएंगे , इसमें मुंबई भी शामिल 10 अप्रेल को वानखेडे में पहला , 25 अप्रेल को आखिरी मैच होगा 10 मैच कुल इस सीजन वानखेडे स्टेडियम में लीग के खेले जाएंगे

IPL में मडरा रहा संकट अक्षर पटेल समेत स्टेडियम के 10 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव


अक्षर रिपोर्ट निगेटिव थी , मुंबई आकर संक्रमित हुए मुंबई…..

लीग के पहले मैच के लिए दिल्ली कैपिटल्स टीम वानखेडे में अभ्यास कर रही है । लेकिन अक्षर पटेल के कोरोना पॉजिटिव होने से दिल्ली की टीम को झटका लगा है । वह फि ल हल आइसोलेशन में हैं और उनका पहल मैच में खेलना मुश्किल है । यहां आकर हुए संक्रमित : सूत्रों के मुताबिक अक्षर ने 28 मार्च को मुंबई के होटल में टीम के साथ जुड़े थे । तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव थी । लेकिन जब दूसरी बार टेस्ट किया गया तो वह पॉजिटिव आए । चेन्नई का सदस्य भी चपेट में चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के सपोर्ट स्टाफ का एक सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गया है । टीम ने शनिवार को यह जानकारी दी ।

Related Articles

Back to top button