क्रिकेटखेलराष्ट्रीय

भारत की हार के बाद इस खिलाड़ी ने किया सन्यास का ऐलान, रोहित शर्मा अब कभी नहीं देंगे मौका

टीम में अक्षर पटेल की वापसी होते ही एक क्रिकेटर के लिए भारतीय टेस्ट टीम के दरवाजे बंद हो गए हैं।इंडिया के इस क्रिकेटर का टेस्ट करियर भारतीय लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल के चलते लगभग खत्म हो गया है। 2 साल से यह खिलाड़ी टीम में किसी भी मैच में जगह नहीं मिली है भारतीय क्रिकेट टीम का यह खिलाड़ी संन्यास लेने के लिए अब तैयार हो गया है। भारतीय क्रिकेटर टीम की खिलाड़ी का करिया खत्म कर दिया। टीम इंडिया में वापसी अब बेहद मुश्किल है उन्होंने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच इंग्लैंड के खिलाफ 2021 में खेला था। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ साल 2021 में खेली गई इस पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में अक्षर पटेल ने टीम इंडिया के लिए अपना टेस्ट डेब्यू भी किया था।

भारत की हार के बाद लिया सन्यास लेने का फैसला

टीम इंडिया के खिलाड़ी ने सन्यास लेने का मन बना लिया है अक्षर पटेल की की वजह से भारतीय टीम खिलाड़ी ने अपनी जगह को दिए क्रिकेटर और कोई नहीं बल्कि लेफ्ट स्पिनर शाहबाज नदीम है 33 वर्षीय भारत के इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच 5-9 फरवरी 2021 को इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में खेला था इसके बाद भारतीय टेस्ट टीम से बाहर हो गए शाहबाज नदीम ने भारत के लिए अभी तक कुल 2 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें से 8 विकेट चटकाए।

कप्तान भी अब नहीं देंगे कभी मौका

शाहबाज नदीम का टेस्ट करियर लगभग खत्म हो गया है अक्षल पटेल ने इंग्लैंड के खिलाफ 13-17 फरवरी 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में अपना टेस्ट डेब्यू भी किया था वहीं से टीम इंडिया के अहम सदस्यके रुप अक्षर पटेल माने गए उन्होंने भारत टेस्ट मैचों में 50 विकेट और वही शाहबाज नदीम का फर्स्ट क्लास में रिकॉर्ड शानदार दर्ज है शाहबाज नदीम 132 मैचों में 28.29 की औसत से 516 विकेट झटकने में कामयाब रहे।

Related Articles

Back to top button