खेल

1 साल बाद पहली बार सामने आई विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की फोटो..

2013 में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली डेटिंग का सिलसिला शैम्पू के ऐड शूट दौरान अनुष्का और विराट मिले थे.इसके बाद दोनों में डेटिंग का सिलसिला शुरू हुआ.2014 के साउथ अफ्रीका टूर के दौरान तब इन अफवाहों को बल मिला जब अनुष्का जहां इंडियन क्रिकेट टीम ठहरी थी,उस होटल में देखी गईं.इसके बाद मुंबई में विराट कोहली अनुष्का शर्मा को अपनी कार में उनके घर छोड़ते हुए भी नजर आए थे. इन सब अफवाहों के बीच विराट कोहली और अनुष्का लगातार अपने रिलेशनशिप छिपा रहे थे.इसी बीच 2014 की फरवरी में दोनों को न्यूजीलैंड की गलियों में हाथों में हाथ डाले देखा गया.

तब भी भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर थी,इसके बाद जब अनुष्का श्रीलंका में अपनी फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ की शूटिंग के दौरान गई थी, तब वह विराट को उनके 26 वें जन्म दिवस पर बधाई देने के लिए उदयपुर आई थीं.

दोस्तों इसके बाद काफी समय से अब तक विराट अनुष्का चर्चा में रहते है,शादी के बाद इनको एक बेटी हुई जिसकी फोटो देखने के लिए सभी बेसबरी से इंतज़ार कर रहे थे,अभी ताज़ा खबर के अनुसार सोशल मिडिया पर विराट अनुष्का की प्यारी बेटी का फोटो वाइरल हुआ है.सोशल मीडिया पर विराट कोहली की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे वो एक बच्ची को गोद में लिए सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं.

फैंस इस सेल्फी को देखकर मान रहे हैं कि विराट कोहली की गोद में उनकी बेटी वामिका है.इसके साथ ही ये तस्वीर काफी जोरों से छाई हुई हैं.हालांकि आपको बता दें कि ये सच नही हैं.विराट की गोद में ये उनकी बेटी वामिका नहीं है बल्कि विराट की ये तस्वीर काफी पुरानी हैं जो उन्होंने इस्टाग्राम पर कभी पहले शेयर की थी. विराट कोहली की गोद में नजर आ रही ये बच्ची पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा की बेटी हिनाया है.

Related Articles

Back to top button