खेलराष्ट्रीय

Asia Cup 2022: शानदार फॉर्म के बावजूद बेंच पर बैठा नजर आएगा ये खिलाड़ी! प्लेइंग 11 में खेलना दिख रहा मुश्किल

Asia Cup 2022 Team India: 27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप में भारत का पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ होगा। इस मैच के लिए भारतीय टीम खूब मेहनत भी कर रही है। बीसीसीआई ने भी इस महत्वपूर्ण और बड़े टूर्नामेंट के लिए एक मजबूत भारतीय टीम तैयार की है। रोहित शर्मा इस टीम की कप्तानी करेंगे। इस टीम में विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन जैसे सीनियर खिलाड़ी तो खेलेंगे ही साथ ही कुछ युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया गया है। लेकिन स्क्वाड में एक खिलाड़ी ऐसा भी शामिल है जिसके लिए शानदार फॉर्म के बावजूद टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में जगह बनाना काफी मुश्किल होगा।

इस खिलाड़ी को मौका मिलना होगा मुश्किल

टीम इंडिया एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को खेलेगी। इस बड़े मैच में सभी की नजर होगी। इस मैच को लेकर अभी से क्रिकेट प्रेमियों में उतसुकता है। टीम इंडिया की प्लेइंग 11 वाली टीम पर भी सभी की नजर है। लेकिन टीम के स्क्वाड में मौजूद युवा स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) के लिए प्लेइंग 11 में जगह बनाना मुश्किल रहने वाला है। हालांकि रवि बिश्नोई एशिया कप में टीम का हिस्सा हैं, लेकिन टीम में दूर-दूर तक उनकी जगह बनती दिखाई नहीं दे रही है।
Ravi Bishnoi

दिग्गजों के रहते मौका मिलाना मुश्किल
टीम इंडिया के स्क्वाड में रवि बिश्नोई के अलावा रवींद्र जडेजा और युजवेंद्र चहल जैसे दिग्गज स्पिनर हैं, और अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की भी टीम में मौजूदगी है। इन दिगज्जों के होते हुए रवि बिश्नोई को पूरे टूर्नामेंट में बाहर बैठना पड़ सकता है। बतादें की रवि बिश्नोई का हालिया प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। बावजूद बड़े खिलाडियों के चलते इस टूर्नामेंट में उन्हें पर पवेलियन में ही बैठना पढ़ सकता है।

एशिया कप 2022 के लिए टीम में शामिल खिलाडी
एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम में रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार अर्शदीप सिंह, आवेश खान.शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button